Automobile

मार्केट में आ गयी चटक- मटक फीचर्स वाली Nissan Magnite की SUV कार पावरफुल इंजन के साथ

मार्केट में आ गयी चटक- मटक फीचर्स वाली Nissan Magnite की SUV कार पावरफुल इंजन के साथ। । Nissan ने भारतीय मार्केट में उन ग्राहकों के लिए अपनी नई अपडेटेड Nissan Magnite कार को लॉन्च करने की तैयारी बड़े ही जोरों-सोरों से चल रही है। जो कम बजट में ये कार लेना चाहते जिसमे आपको शानदार माइलेज और दमदार इंजन भी दिया जाये।




Nissan Magnite SUV Branded Features

Nissan Magnite के फीचर्स की अगर बता करे तो अब ये लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आपको बहुत से गजब के फीचर्स भी प्राप्त किये जायेगा। जिसमे इंटीरियर में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच डिजिटल इंट्रूमेंट क्लस्टर और रियर वेंट के साथ ऑटो एसी जैसे ब्रांडेड फीचर्स भी मिलेंगे।

मॉडर्न लुक में 9 हजार की मंथली EMI पर मिल रही Ranault Triber की 7-Seater वाली चमचमाती कार

Nissan Magnite SUV engine

Nissan Magnite में दो पेट्रोल इंजन के आप्सन के साथ ही पहला 1.0 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन भी मिलेगा। जो 72 पीएस और 96 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा। जिसका दूसरा 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 100 पीएस की पावर और 160 न्यूटन मीटर का टॉर्क पैदा करने में भी सफल होगा। कंपनी के मुताबिक मौजूदा कार का औसत 17.4 से 19.34 kmpl माइलेज देने में भी सफल होंगे।मार्केट में आ गयी चटक- मटक फीचर्स वाली Nissan Magnite की SUV कार पावरफुल इंजन के साथ।

5 लाख तक का मिलेगा फ्री इलाज Ayushman Card Yojana में अब  अपने फोन में करे डाउनलोड

Nissan Magnite SUV price

Nissan Magnite suv में बहुत से फीचर्स और 4 वेरिएंट के साथ आती है। जिसमे 2 पेट्रोल इंजन और 2 ट्रांसमिशन आप्सन भी दिया जायेगा। मैग्नाइट की एक्स-शोरूम की रेंज 5,99,900 रुपये से चालू है। जिसके बीच के मॉडल में लगभग सभी फीचर्स भी प्राप्त किये जायेगे। जो लगभग 8 से 9 लाख रुपये की ऑन-रोड रेंज पर आते हैं।

8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में होगा launch OPPO F25 Pro का 5G smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *