Automobile

दबंग लोगो की पहली पसंद बनकर मार्केट में लॉन्च होगी Mahindra Thar की सुपर कार,सॉलिड फीचर्स के साथ 

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे मार्केट  में महिंद्रा थार सबसे अधिक पसंद की जाने वाली एसयूवी कारों में से एक बताई जा रही है। खासतौर पर ऑफ-रोडिंग करने वाले लोग अधिक पसंद करते हैं। जिसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है।  अब उसके न्यू जेनरेशन मॉडल का उत्पादन 1 लाख यूनिट्स के आंकड़े को पार कर गया है। अब ये कार रियर व्हील ड्राइव वर्जन लॉन्च किया है। उसके साथ ही कंपनी ने इस कार को नए एवरेस्ट व्हाइट कलर स्कीम में भी पेश किया है। दबंग लोगो की पहली पसंद बनकर मार्केट में लॉन्च होगी Mahindra Thar की सुपर कार,सॉलिड फीचर्स के साथ।




सिर्फ ढाई साल में पार किया आंकड़ा 

आप को बता दे की अब ये महिंद्रा थार एसयूवी के नए जेनरेशन को बाजार में आए अभी केवल 2.5 वर्ष ही हुए हैं। अब ये एसयूवी ने इतने कम टाइम में यह नया उत्पादन रिकॉर्ड हासिल किया है। अब ये नई महिंद्रा थार को जिसके दमदार स्टाइलिंग, शानदार रोड प्रेजेंस और बेहतरीन इंजन के लिए पसंद किया जाता है।

Creta का सूपड़ा साफ करने आ रही Tata Blackbird की धांसू कार,सुपर फीचर्स के साथ मार्केट में करेगी एक तरफा राज

कैसा है इंजन

फिलहाल महिंद्रा थार में एक 2.0L, 4-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल और 2.2L, 4-सिलेंडर टर्बो डीजल इंजन मिलता है। जो 152bhp की पावर और 300Nm का टार्क और 132bhp की पॉवर और  300Nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होता है। अब इन दोनों इंजनों के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलता है। उसके साथ ही इसमें एक नया 1.5L डीजल इंजन भी दिया गया है। जो 117bhp की पॉवर और 300Nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होता है। जो कि केवल इसके RWD मॉडल में मिलता है। अब ये कम क्षमता वाले डीजल इंजन में 2WD सिस्टम के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है। अब ये नई महिंद्रा थार 2WD और 4WD मॉडल एक जैसी दिखते हैं। लेकिन 4WD में 4X4 की बैजिंग मिलती है।

शुतुरमुर्गी की तरह सड़कों पर राज करने आ रही Tata की SUV कार,फाडू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने कीमत

आएगा नया वेरिएंट

दबंग लोगो की पहली पसंद बनकर मार्केट में लॉन्च होगी Mahindra Thar की सुपर कार,सॉलिड फीचर्स के साथ। महिंद्रा की इस ऑफ-रोड एसयूवी का नया 4X4 वेरिएंट एक कम क्षमता वाले डीजल इंजन के साथ जल्द ही हमारे मार्केट में आएगा। यह इस लाइनअप का नया बेस वेरिएंट होगा। जिसे AX (O) ट्रिम के नीचे प्लेस किया जाएगा।

Creta का मार्केट डाउन करने आ रही Tata की ये Blackbird कार,लाजवाब फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने कीमत

मारुति सुजुकी 5 डोर जिम्नी से होगा मुकाबला

अब ये 4X4 एसयूवी का मुकाबला जल्द ही हमारे मार्केट में आने वाली मारुति सुजुकी की जिम्नी 5-डोर एसयूवी से होगा।  अब ये महिंद्रा भी अपनी थार का 5-डोर वर्जन लाने वाली है। जिसके इस वर्ष के अंत तक लॉन्चिंग की उम्मीद भी बताइओ जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button