Automobile

अब कम बजट में मिल रही धांसू फीचर्स वाली नई Mahindra Scorpio की किफायती कार,26kmpl के शानदार माइलेज के साथ

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे मार्केट में महिंद्रा कंपनी द्वारा पिछले कुछ टाइम से लगातार अपने नए करों को हमारे मार्केट में लॉन्च किया जा रहा है। जिसमें लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक एक बार फिर महिंद्रा कंपनी ने सबसे कम बजट रेंज के भीतर अपनी New Mahindra Scorpio N को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जो पहले की तुलना में बहुत ही सस्ते बजट रेंज के भीतर अब उन ग्राहकों का सपना पूरा करेगी जो थोड़े कम बजट रेंज के भीतर महिंद्र स्कॉर्पियो लेने का सपना रखते हैं। वही New Mahindra Scorpio N मैं बहुत ही प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन देखने के लिए मिलेगा जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ ही बहुत ही आकर्षक डिजाइन का भी उपयोग किया गया है।अब कम बजट में मिल रही धांसू फीचर्स वाली नई Mahindra Scorpio की किफायती कार,26kmpl के शानदार माइलेज के साथ।

अब कम बजट में मिल रही धांसू फीचर्स वाली नई Mahindra Scorpio की किफायती कार,26kmpl के शानदार माइलेज के साथ

New Mahindra Scorpio N का पावरफुल इंजन

अब ये पावरफुल इंजन की यदि बात की जाए तो महिंद्रा कंपनी में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ अब अपडेट करते हुए अपनी लेटेस्ट सेगमेंट वाली New Mahindra Scorpio N में 2.2 लीटर का पावरफुल इंजन लगाया गया है। अब उसके इंजन के साथ ही यह कार लगभग 26 किलोमीटर प्रति लीटर का अधिकतम माइलेज जनरेट करने में भी सफल बन जाती है। जो इसका कुछ कंडीशन वाला माइलेज ही बताया जा रहा है। वही लेटेस्ट रिपोर्ट यह भी बता रही है कि इस इंजन को 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Fortuner का गेम ख़त्म करने आ रही Toyota की सबसे किफायती कार, 26kmpl के माइलेज के साथ जाने कीमत

New Mahindra Scorpio N की कीमत

अब बात करे उसके रेंज की बात की जाए तो भारतीय मार्केट में महिंद्रा कंपनी ने लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और जबरदस्त फीचर्स वाली अपनी New Mahindra Scorpio N को 13.26 लख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया है। अब कम बजट में मिल रही धांसू फीचर्स वाली नई Mahindra Scorpio की किफायती कार,26kmpl के शानदार माइलेज के साथ। जिस रेंज के भीतर इसे हमारे मार्केट में प्राप्त अन्य कारों की तुलना में बहुत ही योग्य और बेहतर विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है।

माइलेज की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Maruti Ertiga की सबसे धांसू फिचर्स वाली कार,कीमत सबसे कम

New Mahindra Scorpio N के बेहतरीन फिचर्स

New Mahindra Scorpio N के बेहतरीन फीचर से देखे जाए तो नई टेक्नोलॉजी के साथ ग्राहकों को अब उसमे अपने सेगमेंट में सबसे बेहतर माने जाने वाले फीचर्स देखने के लिए मिल जाएंगे जिनमें 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, फ्रंट और रियर कैमरे और वायरलेस फोन चार्जिंग के साथ आता है। एसयूवी में 6-वे-पावर्ड ड्राइवर सीट, सिंगल-पेन सनरूफ और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *