Automobile

माइलेज की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Maruti Ertiga की सबसे धांसू फिचर्स वाली कार,कीमत सबसे कम

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और आधुनिक फीचर्स के साथ वर्ष 2023 में मारुति कंपनी द्वारा एमपीवी सेगमेंट के भीतर अपनी Maruti Suzuki Ertiga MPV को लांच कर दिया गया है। जो कम बजट रेंज के भीतर बहुत ही पावरफुल इंजन और जबरदस्त फीचर्स के साथ आती है। जिसकी कम रेंज निश्चित तौर पर वर्ष 2023 में ग्राहक को आकर्षित करने में भी सहायता करती है। Maruti Suzuki Ertiga MPV मैं कंपनी द्वारा बहुत ही आकर्षक लुक और बड़े सेगमेंट वाला लग्जरी लोक रखा गया है। जो इसे अपने सेगमेंट के भीतर बहुत ही तगड़ा माइलेज देने में भी सफल होती है।माइलेज की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Maruti Ertiga की सबसे धांसू फिचर्स वाली कार,कीमत सबसे कम.




 

माइलेज की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Maruti Ertiga की सबसे धांसू फिचर्स वाली कार,कीमत सबसे कम

Maruti Suzuki Ertiga MPV के आधुनिक फिचर्स काफ़ी बेहतर

Maruti Suzuki Ertiga MPV के इंजन की बात की जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ ग्राहकों को मारुति कंपनी की और से आने वाली इस कार में कार एयरलाइंस, टो अवे और पोर्टफोलियो, जियो-फेंसिंग, ओवरस्पीडिंग फिचर्स और रिमोट कंट्रोल शामिल हैं। अब उसके सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो Maruti Suzuki Ertiga MPV 2023 में 7-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो हेडलाइट्स, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो हेडलाइट्स, ब्रेकर एसी में कंपनी द्वारा इस पावरफुल इंजन की सहायता से लगभग 32 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने के लिए मिल जाएगा जो इस सेगमेंट के भीतर सबसे बेहतर बताया जा रहा है।

बच्चे को पढ़ा कर किया बोर्ड में टॉप और खुद के पढ़ाई के टाइम में जमीन बेच कर की पढ़ाई देखे पूरी खबर

इंजन और माइलेज में बेहतर Maruti Suzuki Ertiga MPV

माइलेज की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Maruti Ertiga की सबसे धांसू फिचर्स वाली कार,कीमत सबसे कम। इंजन की बात की जाए तो मारुति कंपनी द्वारा Maruti Suzuki Ertiga MPV में 1.5 लीटर का पावरफुल इंजन देखने के लिए मिल जाएगा। जिसमें आपको 102bhp और 137nm का टार्क जनरेट करने में भी सहायता मिलेगी। अब ये कार के माइलेज की बात की जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ यह गाड़ी लगभग 32 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज जनरेट कर सकेगी।

Tarak Mehta Sho के जेठालाल का रोमांस बिलकुल भी नही रुका अपने बेटे के शादी में इतने रोमांटिक तौर से रचाई अपने बीबी के हाथो में मेंहदी और किया जबरदस्त डांस

Maruti Suzuki Ertiga MPV की प्राइस

अब हमारे मार्केट में मारुति कंपनी द्वारा अपनी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और जबरदस्त स्पेसिफिकेशन वाली Maruti Suzuki Ertiga MPV को 8.63 लाख की शुरुआती रेंज के साथ लांच किया गया है। जिसकी रेंज के भीतर अपने सेगमेंट के चलते यह गाड़ी बहुत ही शानदार  विकल्प भी बताया जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *