Automobile

ठेकेदारों की पहली पसंद बनकर launch हुई Mahindra की XUV200 वाली ब्रांडेड कार

ठेकेदारों की पहली पसंद बनकर launch हुई Mahindra की XUV200 वाली ब्रांडेड कार। देश में Mahindra कारों की डिमांड दिन वो दिन बढ़ती ही जा रही। आमतौर पर हर कोई Mahindra को अधिक पसंद करता आ रहा। महिंद्रा मोटर्स अपनी XUV200 को लाने की तैयारी में जुट चुकी है।




Mahindra XUV200 लुक

Mahindra की ये धांसू SUV कार के लुक की बात करे तो आपको बोल्ड फ्रंट ग्रिल, कोणीय हेडलैम्प्स दिए जायेगे। जिसका लुक किसी ब्रांडेड गाड़ी से कम नहीं होगा।

टूटी-फूटी सड़कों को डिफ़रेंस में डालने launch हुई Maruti Swift की टनाटन फीचर्स वाली ब्रांड कार

Mahindra XUV200 फीचर्स

Mahindra गाड़ी के ब्रांडेड फीचर्स की बात करे तो आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स भी नजर आएंगे। जिसमे टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले दोनों का सपोर्ट देखने को मिलेंगा। जिसके साथ आपको स्वचालित जलवायु नियंत्रण, बिना चाबी प्रविष्टि और एक बहुआयामी स्टीयरिंग व्हील भी दिए जायेगे। अगर इस ख़ास SUV में सेफ्टी के दौरान देखा  जाये तो आपको डुअल एयरबैग, EBD के साथ ABS , हिल स्टार्ट असिस्ट और एक रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे आधुनिक सेफ्टी फीचर्स भी नजर आएंगे।

67W की Super VOOC fast charger के साथ launch हुआ OnePlus Nord CE 3 Lite का 5G smartphone 

Mahindra XUV200 इंजन

Mahindra XUV200 में आपको मजबूत इंजन भी देखने को मिलेंगे।जिसमे से एक 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन 110 Hp और 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होंगे। दूसरे इंजन के बारे में बताये तो आपको 1.5-लीटर डीजल इंजन भी प्राप्त किया जायेगा। ये कार में 115 HP और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क करने में भी सफल होंगे। Mahindra SUV की ये दोनों इंजन में एक 6-स्पीड मैनुअल या एक 6-स्पीड स्वचालित ट्रांसमिशन का सपोर्ट किया जायेगा।

मात्र 1 लाख के बजट में होंगी launch Nissan Magnite की SUV लक्ज़री कार

Mahindra XUV200 कीमत

Mahindra की ये suv गाड़ी की रेंज जिसकी अनुमानित रेंज 8 लाख के करीब बताई जा रही है। कंपनी की और से उसकी लॉन्चिंग की कोई आधारिक घोषणा सामने नहीं आई। जैसे ही इसके लॉन्चिंग की जानकारी सामने आती वैसे ही सबसे पहले आपको सुचना दी जाएगी। ठेकेदारों की पहली पसंद बनकर launch हुई Mahindra की XUV200 वाली ब्रांडेड कार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *