Tech

67W की Super VOOC fast charger के साथ launch हुआ OnePlus Nord CE 3 Lite का 5G smartphone 

67W की Super VOOC fast charger के साथ launch हुआ OnePlus Nord CE 3 Lite का 5G smartphone .आमतौर पर 5g smartphone देखा जाये तो इंडियन मार्केट में आये दिन एक से बढ़कर एक जबरदस्त smartphone कैमरा क्वालिटी वाले phone launch  किये जा रहे। कम बजट में एक धांसू smartphone लेने के बारे में सोच रहे तो OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone को कम दामों में ले सकते है।




OnePlus Nord CE 3 Lite smartphone specifications

OnePlus Nord CE 3 Lite 5g smartphone में आपको 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले भी मिलेगा।   जो 1,800 x 2,400 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ नजर आएगा। OnePlus smartphone में कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मिलेगा। प्रोसेसर के लिए 6nm वाला Snapdragon 695 5G प्रोसेसर सपोर्ट भी दिया जायेगा।  वनप्लस स्मार्टफोन में Android 13 आधारित OxygenOS 13 सपोर्ट भी देखने को मिलेगा। OnePlus smartphone में 8 जीबी तक रैम के साथ 256 जीबी सपोर्ट है। रैम को वर्चुअली 16 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

5G दुनिया में अपना रुतबा दिखाने आ गया 4800mAh बैटरी वाला Vivo V26 Pro का धाकड़ smartphone

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G smartphone camera

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G smartphone  में आपको 108 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा सेंसर के साथ दो कैमरा सेंसर भी दिए जायेगे। जिसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर मिलेगा। जो 6 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी उपलब्ध कराया जायेगा।

मात्र 1 लाख के बजट में होंगी launch Nissan Magnite की SUV लक्ज़री कार

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G powerful battery

OnePlus Nord CE 3 Lite का 5G smartphone के  बैटरी बैकअप के बारे में बताया जाये तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली 5000mAh की बैटरी बैकअप भी नजर आएगा।  जिसके साथ ही 67 वॉट की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा।67W की Super VOOC fast charger के साथ launch हुआ OnePlus Nord CE 3 Lite का 5G smartphone

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G smartphone price

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G smartphone की को इंडियन मार्केट में लगभग 19,999 रुपये की शुरुआती रेंज के साथ लॉन्च किया जायेगा। जो 8GB रैम और 128GB ROM स्टोरेज वेरिएंट भी नजर आएगी।

Next Generation मॉडल के साथ launch हुई Bajaj Pulsar NS400 की मॉडल फीचर्स वाली बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *