Automobile

नये एडिशन के साथ मार्केट में लगाएगी चार चांद Mahindra की Xuv 300 धांसू कार

नये एडिशन के साथ मार्केट में लगाएगी चार चांद Mahindra की Xuv 300 धांसू कार। देश की ऐसी बहुत सी वाहन निर्माता कंपनी Mahindra ने अपनी लोकप्रिय XUV300 SUV का नया वेरिएंट मार्केट में लॉन्च किया। साथ ही नये वेरिएंट कुछ cosmetic के चेंज के साथ आता   जो इसे पहले से कहीं गुना अधिक आकर्षक बनाते हैं।




Mahindra Xuv 300 का लुक

Mahindra की Xuv 300 धांसू कार में LED headlamp और इंडिकेटर्स, टेललैंप और फ्रंट ग्रिल में कुछ चेंज भी किये जा रहे। ये चेंज से पहले से कहीं अधिक स्टाइलिश और आकर्षक बताई जा रही।

Pulsar को दिन में तारे दिखाने आ गयी Yamaha MT 15 V2 की रॉयल बाइक

Mahindra Xuv 300 के फीचर्स

Mahindra की Xuv 300 धांसू कार में Dual-zone climate control, rain-sensing wipers, automatic headlamps, electric सनरूफ और बहुत से दमदार फीचर्स भी दिए जायेगे। जो सुरक्षा के लिहाज से चारों पहियों पर डिस्क ब्रेक, फ्रंट पार्किंग सेंसर, 6 एयरबैग, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल, एबीएस और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

Mahindra Xuv 300 के इंजन

Mahindra की Xuv 300 धांसू कार में 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। जो 130 पीएस की पावर और 230 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगी। ये कार के इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है।नये एडिशन के साथ मार्केट में लगाएगी चार चांद Mahindra की Xuv 300 धांसू कार

Pulsar को दिन में तारे दिखाने आ गयी Yamaha MT 15 V2 की रॉयल बाइक

Mahidnra Xuv 300 की कीमत

Mahindra की Xuv 300 धांसू कार की शुरुआती रेंज 10 लाख तक बताई जा रही। ये Mahindra XUV300 SUV अपने लुक, दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स के साथ। मिलेंगे

E-KYC के बिना नहीं मिलेगी LPG Gas Cylinder की सब्सिडी जाने खबरे फटाफट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *