Automobile

Pulsar को दिन में तारे दिखाने आ गयी Yamaha MT 15 V2 की रॉयल बाइक

Pulsar को दिन में तारे दिखाने आ गयी Yamaha MT 15 V2 की रॉयल बाइक। MT 15 V2 बाइक का धांसू लुक, जबरदस्त इंजन, और टनाटन फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में अपनी sporty look और जबरदस्त इंजन वाली बाइक के लिए अधिक जानी जाती है। अगर आप भी इन दिनों ऐसी ही बाइक लेने का सोच रहे हो तो यामाहा MT 15 V2 बाइक आपके लिए एक जबरदस्त होगा।




Yamaha MT 15 V2 के फीचर्स

Yamaha MT 15 V2 की रॉयल बाइक में आपकोLED headlight and taillight MT 15 V2 में आधुनिक एलईडी हेडलाइट और टेललाइट भी दिए जायेगे।  अब ये बाइक को एक धांसू लुक भी दिया जायेगा। जो एलईडी पोजिशन लाइट बाइक में एलईडी पोजिशन लाइट भी दी गई है जो कम रोशनी में भी आपको शानदार बताया जायेगा।MT 15 V2 में digital speedometer और टैकोमीटर दिया गया।

2 लाख के बजट में Fortuner के छक्के छुड़ाने आ गयी Tata Sumo की खास फीचर्स वाली कार

Yamaha MT 15 V2 का इंजन

Yamaha MT 15 V2 की रॉयल बाइक में 155cc का सिंगल cylinder liquid cooled 4-स्ट्रोक SOHC 4-वाल्व इंजन भी दिया जायेगा। जो Variable Valve Actuation (VVA) टेक्नोलॉजी से लैस भी लेगा। अब ये टेक्नोलॉजी इंजन को कम RPM पर शानदार टॉर्क और उच्च RPM पर बेहतर पावर भी करेगा।

पैसो का रखिये इंतज़ाम launch होने जा रही Maruti Fronx की लक्जरी फीचर्स वाली SUV कार

Yamaha MT 15 V2 की कीमत

Yamaha MT 15 V2 की रॉयल बाइक की शुरुआती रेंज 1.68 लाख से चालू होकर 1.74 लाख तक बताई जा रही। ये बाइक KTM RC जैसी sporty look वाली बाइक जो किफ़ायती रेंज के साथ सभी के दिलों में राज करती आ रही। Pulsar को दिन में तारे दिखाने आ गयी Yamaha MT 15 V2 की रॉयल बाइक

खिलौने की कीमत में बिक रही Maruti Breeza की लल्लनटॉप फीचर्स वाली धांसू कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *