सरकारी योजना

E-KYC के बिना नहीं मिलेगी LPG Gas Cylinder की सब्सिडी जाने खबरे फटाफट

E-KYC के बिना नहीं मिलेगी LPG Gas Cylinder की सब्सिडी जाने खबरे फटाफट। बताया जा रहा की अब केंद्र सरकार के दौरान चलाई जा रही Ujjwala Yojana से आज देश के करोड़ों लोगों को फायदा दिया जा रहा। अगर आप भी उन लोगों में से हो तो जिनके घर में ये योजना के दौरान gas connection है।




जिसके सिवाय आपको gas connection भी अवैध घोषित कर दिया जाएगा। अब केंद्र सरकार की ओर से जारी हुए  निर्देश के बाद gas agency की ओर से इस संबंध में काम भी चालू किये जायेगे। अगर आपके पास भी LPG gas connection है तो आपने LPG Gas e-KYC नहीं कराया हो तो आपको जल्द ही e-KYC करा लेनी चाहिए। जिसकी सहायता से आप आसानी से E-KYC कर सकते हैं इसलिए इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

PM Ujjwala Yojana e-KYC 2024

देश भर में सरकार ने Pradhan Mantri Ujjwala Yojana और सामान्य गैस उपभोक्ताओं के लिए biometric authentication कराना अनिवार्य कर दिया। जिसके लिए उपभोक्ताओं को LPG Gas e-KYC कराना बहुत ही जरुरी हो चूका है। अब सरकार के तेल एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय के आदेश पर LPG Gas e-KYC की प्रक्रिया को भी चालू करने जा रही।E-KYC के बिना नहीं मिलेगी LPG Gas Cylinder की सब्सिडी जाने खबरे फटाफट

RBI ने 500 के नोट को लेकर जारी की नयी गाइडलाइन अगर आपके पास भी है तो जान ले  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button