Automobile

Creta की बत्ती बुझाने launch हुई Mahindra की चमचमाती हुई SUV कार धड़ाधड़ फीचर्स के साथ

Creta की बत्ती बुझाने launch हुई Mahindra की चमचमाती हुई SUV कार धड़ाधड़ फीचर्स के साथ। भारतीय ऑटोसेक्टर मार्केट में ऐसी बहुत सी SUV भी उपस्थित हो चुकी है। जिसमे Mahindra का एक बड़ा दबदबा भी नजर आएगा। जानकारी के मुताबित महिंद्रा अपनी मिनी SUV Mahindra XUV200 को मार्केट में लॉन्च करने आज रही है।




Mahindra XUV200 SUV ke engine

Mahindra XUV200 SUV कार के इंजन की अगर बात करे तो आपको 1.2 लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन भी देगी।   जो की 131 बीएचपी की अधिकतम पावर और 140 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में भी सफल होगी। जिसके 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का सपोर्ट भी मिल जायेंगा।

BSNL Recharge Plan 50 रुपये से कम के रिचार्ज प्लान पर मिलेगा फ्री इंटरनेट और कॉलिंग भी

Mahindra XUV200 SUV Standard Features

Mahindra XUV200 SUV कर के फीचर्स की अगर बात करे तो अब ये आपको 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ, एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललाइट्स, नेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, एयरबैग और एबीएस और ईबीडी जैसे स्टैण्डर्ड फीचर्स भी नजर आएंगे।

माइलेज का बाप बनकर मार्केट में उतरेगी Mahindra XUV 300 की जबरदस्त परफॉरमेंस वाली कार

Mahindra XUV200 SUV price

Mahindra XUV200 SUV कार के रेंज के रेंज की अगर बात करे तो अभी तक इस कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।  जिसकी अनुमानित रेंज 5.50 लाख रुपये एक्स शोरूम से चलौ की जाएगी। Creta की बत्ती बुझाने launch हुई Mahindra की चमचमाती हुई SUV कार धड़ाधड़ फीचर्स के साथ।

गांव की उबड़-खाबड़ सड़को से लेकर हाईवे तक नजर आयेगी Kawasaki Ninja 500 की शक्तिशाली इंजन वाली बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *