Automobile

30kmpl बेस्ट माइलेज के साथ Thar की बत्ती बुझाने आ गयी Mahindra की 7-सीटर वाली दबंग कार

30kmpl बेस्ट माइलेज के साथ Thar की बत्ती बुझाने आ गयी Mahindra की 7-सीटर वाली दबंग कार। जानकारी की लिए बता दे अब ये सबसे धांसू फीचर्स के साथ अपने ग्राहकों का आकर्षित करने के लिए साल 2024 में मशहूर फोर व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी Mahindra ने Mahindra Bolero 2024 कार को पेश की जाएगी। जो वर्ष 2024 में प्राप्त की जाएगी। अब ये फोर व्हीलर कारों की तुलना में सबसे शानदार और आधुनिक आप्सन भी दिए जायेगे।




Mahindra Bolero 2024 ki price

भारतीय मार्केट में महिंद्रा कंपनी के दौरान अपनी सबसे शानदार बताई जा रही है। Mahindra Bolero को पेश की जाएगी। जिसमें ग्राहकों को मात्र 11 लाख की शुरुआती रेंज के साथ बहुत ही अधिक शानदार फीचर्स भी मिलेंगे।

हम ने तुम से प्यार किया मूवी के साथ launch हुई ये brand Yamaha R15 V4 की धमाकेदार रापचिक फीचर्स वाली बाइक

Mahindra Bolero 2024 ke Features

Mahindra Bolero के फाडू फीचर्स के लिए जानकारी दी जाए तो अब ये लग्जरी इंटीरियर और प्रीमियम फीचर्स के साथ ग्राहकों के लिए ये गाड़ी भारतीय मार्केट में प्राप्त की जाएगी। जिसमें 9 इंच के बड़े टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ ग्राहकों को ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर और बड़े साउंड सिस्टम का भी फायदा मिलेगा।

इंडियन मार्केट में होने जा रहा lunch 200MP कैमरा के साथ डॉल्बी स्पीकर जैसे फीचर्स वाला Redmi के 5g smartphone 

Mahindra Bolero 2024 ke engine

Mahindra Bolero की कार को कंपनी के दौरान 1.5 लीटर के पावरफुल इंजन के साथ भारतीय मार्केट में पेश भी किया जायेगा।जिसके इंजन आप्सन की सहायता से महिंद्रा कंपनी की और से आने वाली अब ये गाड़ी अधिकतम लगभग 30 km का माइलेज भी उपलब्ध कराएगी। 30kmpl बेस्ट माइलेज के साथ Thar की बत्ती बुझाने आ गयी Mahindra की 7-सीटर वाली दबंग कार।

मात्र 80 हजार में लाये अपने घर की शोभा बढ़ाने Toyota Hyryder CNG की धुँआ धार फीचर्स वाली गजब की कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *