Automobile

हम ने तुम से प्यार किया मूवी के साथ launch हुई ये brand Yamaha R15 V4 की धमाकेदार रापचिक फीचर्स वाली बाइक

हम ने तुम से प्यार किया मूवी के साथ launch हुई ये brand Yamaha R15 V4 की धमाकेदार रापचिक फीचर्स वाली बाइक। भारत देश में लोगों को बाइक चलाने का बड़ा ही शौक है। जिससे हमारे देश में टू-व्हीलर गाड़ियां बहुत ही अधिक बिकती हैं। ऐसे में भारतीय युवाओं को Yamaha R15 V4 का स्पोर्टी लुक बहुत ही अधिक लोग पसंद करते आ रहे है।




Yamaha R15 V4 के धांसू फीचर्स

Yamaha R15 V4 के स्टैंडर्ड फीचर्स की अगर बात करें तो आपको ड्यूल चैनल एबीएस, एलईडी टेललाइट, वीवीए इंडिकेटर, बाय-फंक्शनल एलईडी हेडलाइट, एलईडी पोज़िशन लाइट, डिजिटल टैकोमीटर जैसे आधुनिक फीचर्स भी दिए जायेगे। जिसके सिवाय अब ये कंपनी ने आपको ये smartphone ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ड्यूल हॉर्न, फ्यूल मीटर, क्विकशिफ्टर, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम और गियरबॉक्स पोज़िशन इंडिकेटर जैसे लक्जरी फीचर्स भी दिए हैं।

गरीबों के बजट में फिट आएगा ये Redmi Note 13 Pro Max 5G SmartPhone 8000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ

Yamaha R15 V4 के इंजन

Yamaha की अब ये बाइक में पॉवरफुल इंजन के तौर पर 155 cc का 4 वॉल्व लिक्विड कूल्ड इंजन भी उपलब्ध कराया जायेगा। जो की ये बाइक को बहुत ही अधिक पावरफुल बताया जायेगा। ये बाइक के इंजन 1000 RPM पर 18.4 PS की मैक्सिमम पॉवर और 7500 RPM पर 14.2 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होती है। जिसके सिवाय अब ये बाइक के इंजन को 6 स्पीड गयरबॉक्स के साथ जोड़ा जायेगा।

मात्र 80 हजार में लाये अपने घर की शोभा बढ़ाने Toyota Hyryder CNG की धुँआ धार फीचर्स वाली गजब की कार

Yamaha R15 V4 की कीमत

Yamaha R15 V4 की रेंज के बारें में अगर बात करे तो अब उसकी रेंज 1.81 लाख से चालू की जा रही है। अब ये 1.86 लाख रुपये तक बताई जाएगी।हम ने तुम से प्यार किया मूवी के साथ launch हुई ये brand Yamaha R15 V4 की धमाकेदार बाइक रापचिक फीचर्स के साथ.

Mahindra का नामों निशान मिटाने आ गयी Toyota की 7-सीटर वाली SUV कार ब्रांडेट फीचर्स के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *