Automobile

चील जैसी तेज रफ्तार के साथ मार्केट में लेंगी एंट्री Mahindra की 5-Door वाली Thar कमाल के फीचर्स के साथ

Mahindra थार 5 डोर

चील जैसी तेज रफ्तार के साथ मार्केट में लेंगी एंट्री Mahindra की 5-Door वाली Thar कमाल के फीचर्स के साथ। Mahindra एक बहुत ही अधिक जानी मानी लीडिंग ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर कार बताई जा रही है। अब ये  कंपनी भारत के अंदर जल्द ही अपनी नई 5 डोर थार को पेश करने जा रही है। थार असल में महिंद्रा की सबसे अधिक लोकप्रिय और आइकोनिक ऑफ रोड SUV कार बताई जा रही है।ये कार की सेकंड जनरेशन मॉडल को इस टाइम महिंद्रा भारत में बेचती है।




Mahindra Thar 5-Door का लुक

Mahindra थार 5 डोर में आपको रुग्गड़ और मस्कुलर लुक भी नजर आता है। जिसमे आपको तीन डोर वाली थार भी दी जाएगी। हलाकि ये नई थार में आपको कुछ नए डिज़ाइन एलिमेंट भी नजर आएंगे। जो ये कार को अनोखा बनाते है। अब ये कार में आपको फिक्स्ड मेटल रूफ भी नजर आता है। जिसके सिवाय अब ये कार में आपको पहले से भी बड़ी रियर विंडशील्ड और टेल गेट माउंटेड स्पेयर व्हील भी नजर आते है।

दहाड़ते हुए मार्केट में होगी लॉन्च Royal Enfield Hunter 350 की दबंग बाइक कीमत होंगी मात्र इतनी

Mahindra Thar 5-Door दमदार परफॉरमेंस

Mahindra थार 5 डोर में आपको इंजन भी देखने को मिलता है। जो आपको 3 डोर वाली थार में भी नजर आता है। ये इंजन 2 लीटर का टर्बो चार्ज पेट्रोल यूनिट भी मिलेगा। ये इंजन में आपको 152 PS की पावर और 300 Nm का पीक टार्क भी नजर आएगा। जिसके सिवाय ये कार में आपको 2.2 लीटर का डीजल इंजन भी दिया जायेगा। ये डीजल इंजन में आपको 132PS की पावर और 300Nm का पीक टार्क भी नजर आएगा।

गजब के लुक से ढा रही मार्केट में KTM की स्टेंडर्ड फीचर्स वाली धांसू बाइक जो लोगों को पिलायेंगी पानी 

Mahindra Thar 5-Door की कीमत

Mahindra थार 5 डोर इस टाइम पुरे भारत देश के अंदर सबसे अधिक और चर्चित गाड़ियों में से एक बताई जा रही है। जो सभी ऑटोमोबाइल एंथोसिएस्ट कार का बड़े ही बेसब्री से इंतज़ार भी किया जाता है। ये SUV भारत देश में मात्र 15 लाख रुपए की रेंज से चालू की जाएगी। जो मात्र 18 लाख की रेंज तक बताई जाएगी।चील जैसी तेज रफ्तार के साथ मार्केट में लेंगी एंट्री Mahindra की 5-Door वाली Thar कमाल के फीचर्स के साथ।

मात्र 20,000 में बढ़ाये अपने घर की रौनक Honda Activa 6G वाली धुआंधार फीचर्स वाली स्कूटर के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *