Automobile

ऊंचे-ऊंचे पहाड़ों पर चीते की तरह छलांग लगाते हुए मार्केट में आ गयी Mahindra की 5-Door वाली कार

Mahindra थार 5 डोर

ऊंचे-ऊंचे पहाड़ों पर चीते की तरह छलांग लगाते हुए मार्केट में आ गयी Mahindra की 5-Door वाली कार। Mahindra एक बहुत ही जानी मानी लीडिंग ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर कार बताई जा रही है। जो  कंपनी भारत के अंदर बड़े ही जल्दी अपनी नई 5 डोर थार को पेश करने जा रही है। ये थार असल में महिंद्रा की सबसे अधिक लोकप्रिय और आइकोनिक ऑफ रोड SUV कार बताई जा रही है। अब ये कार की सेकंड जनरेशन मॉडल को इस टाइम महिंद्रा भारत में बेचती है।




Mahindra Thar 5-Door look

Mahindra थार 5 डोर में आपको रुग्गड़ और मस्कुलर लुक भी नजर आएगा। जो आपको तीन डोर वाली थार में दिया जायेगा। अब ये नई थार में आपको कुछ नए लुक और एलिमेंट भी नजर आएंगे। अब ये कार में आपको फिक्स्ड मेटल रूफ भी नजर आएंगे।

ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ गरीबों के बजट में फिट आएगा Samsung Galaxy F54 का Smartphone

अब ये कार के फ्रंट में आपको बड़ी ग्रिल, हेडलाइट और फेंडर भी नजर आएगा। अब ये नई थार में आपको 10.25 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए बताया जायेगा। अब ये डिस्प्ले एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो जैसे फीचर के साथ नजर आएगी। अब ये कार में आपको ड्यूल जोन क्लाइमेट कण्ट्रोल भी नजर आएगा। जिसके सिवाय अब ये कार में आपको पुश बटन स्टार्ट स्टॉप, कीलेस्स एंट्री, इलेक्ट्रिक सनरूफ, LED DRLs और छे एयर बैग जैसे बहुत से मॉडर्न फीचर्स भी देखने को  मिलेंगे।

Mahindra Thar 5-Door दमदार परफॉरमेंस

Mahindra थार 5 डोर में आपको वही इंजन नजर आएगा  जो आपको 3 डोर वाली थार में देखने को मिलेगा।अब इसके इंजन 2 लीटर का टर्बो चार्ज पेट्रोल यूनिट भी दिया जायेगा। अब ये  इंजन में आपको 152 PS की पावर और 300 Nm का पीक टार्क जनरेट करने में भी सफल होगी।  ये कार के डीजल इंजन में आपको 132PS की पावर और 300Nm का पीक टार्क भी नजर आएगा। अब इन दिनों ये कार में आपको दोनों ही इंजन में 6 स्पीड मैन्युअल या AMT का आप्सन भी दिया जायेगा।

चुनावी माहौल को देखते हुए मोदी सरकार ने जारी किया E-Sham Card धारकों का पैसा ऐसे करे चेक

Mahindra Thar 5-Door की कीमत

Mahindra थार 5 डोर इस टाइम भारत देश के अंदर सबसे अधिक चर्चित गाड़ियों में से एक बताई है। सभी ऑटोमोबाइल एंथोसिएस्ट ये कार का बड़े ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। महिंद्रा अपनी बहुत सी गाड़ियों के और ही किफायती रेंज में लांच होगी। ये कार की रेंज 3 डोर वाली थार से अधिक बताई जाएगी। अब ये SUV भारत में मात्र 15 लाख की रेंज से चालू की जाएगी। ऊंचे-ऊंचे पहाड़ों पर चीते की तरह छलांग लगाते हुए मार्केट में आ गयी Mahindra की 5-Door वाली कार।

2000 के नोट को लेकर आया नया अपडेट RBI गर्वनर ने दी अहम जानकारी जाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *