Tech

ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ गरीबों के बजट में फिट आएगा Samsung Galaxy F54 का Smartphone

ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ गरीबों के बजट में फिट आएगा Samsung Galaxy F54 का Smartphone .अब इन दिनों भारतीय मार्केट में 5G phone की डिमांड बहुत ही तेज बढ़ती जा रही है। Samsung ने हाल ही कुछ टाइम पहले ही भारतीय मार्केट में अपना 5G smartphone Samsung Galaxy F54 को पेश कर दिया है।




Samsung Galaxy F54 Smartphone का डिस्प्ले

Samsung Galaxy F54 5G Smartphone को धासू डिस्प्ले के साथ भारतीय मार्केट में पेश किया जायेगा। अब ये phone में 6.7 इंच सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले भी नजर आएगी। उसके साथ ही गेमिंग लवर्स के लिए सैमसंग ने ये phone में Samsung Exynos 1380 जैसे दमदार प्रोसेसर का भी उपयोग किया है। जिसके सिवाय अब ये  smartphone में आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट भी मिलता है।

मात्र 6000 में launch हुआ 200MP कैमरा कॉलिटी वाला Sony का 5g smartphone DSLR से 10X शानदार

Samsung Galaxy F54 Smartphone का कैमरा क्वालिटी

Samsung Galaxy F54 5G smartphone में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जायेगा। जिसमे 108-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा सेंसर के साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर और 2-मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर भी मौजूद किया जायेगा।अब ये सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Samsung Galaxy F54 5G में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी है।

Samsung Galaxy F54 Smartphone की बैटरी

Samsung Galaxy F54 Smartphone में आपको 6000mAh की दमदार बैटरी भी मिलेगी। जो आपको बिना रुके लंबे टाइम तक आपके phone का आनंद भी लेने का अनुभव देगी।

चुनावी माहौल को देखते हुए मोदी सरकार ने जारी किया E-Sham Card धारकों का पैसा ऐसे करे चेक

Samsung Galaxy F54 Smartphone की price

Samsung Galaxy F54 5G Smartphone के रेंज की अगर बात करे तो अब ये phone की रेंज अधिक नहीं बताई जा रही है। अब ये smartphone में आपको 24,999 रुपये की किफायती रेंज पर भी मिलेगा। ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ गरीबों के बजट में फिट आएगा Samsung Galaxy F54 का Smartphone .

Innova और Ertiga की मरम्मत करने मार्केट में हो गयी launch Tata की SUV कार प्रीमियम फीचर्स के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *