Automobile

मार्केट में आ रही 7 सीटर वाली Mahindra Bolero की तूफानी गाड़ी,इतनी कीमत में मिलेंगे सॉलिड फीचर्स भी

आप को बता दे की अब मिडिया रिपोर्ट्स के आधार पर आगामी महिंद्रा बोलेरो नई लाइनअप 4-मीटर से कम लंबे 5 सीट वाले वर्जन का एक विकल्प हो सकती है। उसके साथ ही एक नए प्लेटफॉर्म पर तैयार की जा रही है। अब ये नई बोलेरो की रेंज पहले से अधिक सीट, ट्रेंडी बॉडी स्टाइल और पहले से कही गुना अधिक बताई जा रही है। अब ये पावरफुल पावरट्रेन विकल्पों के साथ ही लॉन्च की जा सकती है।मार्केट में आ रही 7 सीटर वाली Mahindra Bolero की तूफानी गाड़ी,इतनी कीमत में मिलेंगे सॉलिड फीचर्स भी।




Mahindra Bolero ke Advanced Features

अब बात करे उसके फीचर्स में मल्टी-फंक्शनल पावर स्टीयरिंग, ड्यूल क्लाइमेट कंट्रोल, एक अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलेस कार कनेक्ट तकनीक जैसे बेहतरीन फीचर्स भी मिल जाते है। अब कुछ व्हीलबेस विकल्प भी अगली जनरेशन की बोलेरो रेंज में दिखाई देंगे।

सरकारी कर्मचारियों की हुई बल्ले-बल्ले क्रिसमस से पहले मिलेंगी December की सैलरी,CM ने की बड़ी घोषणा

Mahindra Bolero ki price 

महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी बेहद पॉपुलर रही एसयूवी बॉलरों को कई बड़े अपडेट्स देने के बाद और भी अधिक सिटिंग स्पेस के साथ आ सकती है। अब ये गाड़ी 2026 तक पेश की जाएगी। जिसकी शुरुआती रेंज मौजूदा 9.79 लाख एक्स-शोरूम से अधिक होने की सम्भावना भी बताई जा रही है। अब ये कम्पनी बोलेरो को पहले से भी अधिक लंबी और XL साइज़ में पेश करेगी। जिसमें सीट्स की 4 फॉरवर्ड-फेसिंग पंक्तियां होंगी। जिसमे केबिन में अब पहले से कहीं ज्यादा करीब 9 यात्रियों की बैठने की क्षमता मिलेगी।

Ration Card New राशन कार्ड धारकों की हुई बल्ले-बल्ले नए साल से मिलेगा अब इस अनाज का लाभ जाने डिटेल्स

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी अपने बेहद लोकप्रिय मॉडल को बहुत से बड़े अपडेट्स के साथ लॉन्च करने की तैयारी भी कर रहे है। जिसके लिए ये कंपनी वर्तमान टाइम में अगली जनरेशन की नई बोलेरो को अंतिम रूप देने पर तेज़ी से काम कर रही है। मिली जानकारियों के आधार पर महिंद्रा की आगामी न्यू बोलेरों SUVन सिर्फ मौजूदा बोलेरो, बल्कि बोलेरो नियो का भी रिप्लेसमेंट हो सकती है। मार्केट में आ रही 7 सीटर वाली Mahindra Bolero की तूफानी गाड़ी,इतनी कीमत में मिलेंगे सॉलिड फीचर्स भी।

ठंड के दिनों में कमजोरी को भगाए दूर, इस हेल्थी डाइट को खाने से दूर हो जायेगी सारी कमजोरी

अब उसके फीचर्स में मल्टी-फंक्शनल पावर स्टीयरिंग, ड्यूल क्लाइमेट कंट्रोल, एक अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलेस कार कनेक्ट तकनीक का सपोर्ट मिलेगा। अब ये महिंद्रा एक अधिक लंबी बोलेरो XL भी उतारेगी। जिसमें सीट्स की 4 फॉरवर्ड-फेसिंग पंक्तियां होंगी। जिसमे केबिन में यात्रियों की बैठने में कम्फर्ट मिलेगा। जिसके अलावा कुछ व्हीलबेस विकल्प भी अगली जनरेशन की बोलेरो रेंज में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *