Automobile

Thar की बत्ती बजाने आ रही Mahindra की SUV कार,धांसू फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ

अब ये महिंद्रा ने उसके अपडेटेड वर्जन को हमारे मार्केट में लाने जा रहे है। आप को बता दे की अब ये आने वाली महिंद्रा थार 7 सीटर हो सकती है। लेकिन, ऑफ-रोडिंग एसयूवी कारों में महिंद्रा थार को क्लीन बोल्ड करने के लिए महिंद्रा की एक नई एसयूवी आ रही है। अब ये थार के पहले से ही हमारे भारत देश में राज कर रही है। अब ये एसयूवी को महिंद्रा बोलेरो के नाम से भी जाना जाता है। अब ये थार की शक्ल में आने वाली महिंद्रा बोलेरो ऑटो मार्केट में टोयोटा के वर्चस्व को खत्म कर देगी। अब ये महिंद्रा नई बोलेरो को बाजार में लॉन्च करने के लिए तैयार की जा रही है।




mahindra bolero ka look 

अब ये नई महिंद्रा बोलेरो एसयूवी के लुक और डिजाइन में बहुत से चेंज करने की सम्भावना भी बताई जा रही है। अब ये नई लुक वाली नई महिंद्रा बोलेरो फ्रंट ग्रिल, नए बोनट और आकर्षक बंपर के साथ स्पोर्टी लुक के साथ आएगी। सब मिलाकर यह एसयूवी दमदार लुक के साथ धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार है। आप को बता दे की अब ये टोयोटा इनोवा की कारों को भी कड़ी टक्कर भी देती है।

Free Silai Machine 2024 केंद्र सरकार ने महिलाओं के लिए लाई बड़ी खुशखबरी अब मुफ्त में मिलेगी सिलाई मशीन जल्दी करे आवेदन

mahindra bolero ke engine 

आप को बता दे की अब ये Thar की बत्ती बजाने आ रही Mahindra की SUV कार,धांसू फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ। अब ये नई महिंद्रा बोलेरो 1.5-लीटर डीजल इंजन से लैस हो सकती है। जो 75 बीएचपी पावर और 210 एनएम टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल भी सफल होती है। अब उसके माइलेज की बात करें तो अब उसमे 20 किमी प्रति लीटर तक चलने की सम्भावना भी बताई जा रही है।

Mp News today 2024 लाडली बहना आवास योजना की पहली क़िस्त हुई जारी इस दिन आएगी आप के खाते में

mahindra bolero ke Features

आप ये नई महिंद्रा बोलेरो एसयूवी में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल एसी, वायरलेस कनेक्टिविटी, 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा और एक स्पेयर व्हील कैप जैसे फीचर्स होने की उम्मीद भी बताई जा रही है।

Mini Fortuner बनकर मार्केट में लॉन्च होने जा रही Toyota की धांसू कार,28kmpl माइलेज के साथ करेगी राज

mahindra bolero ki price 

अब हमारे भारत देश के एक्स-शोरूम में नई महिंद्रा बोलेरो एसयूवी की रेंज 9.80 लाख से चालू होकर 10.81 लाख  तक बताई जा रही है। अब हमारे मार्केट में आने के बाद उसमे बहुत से चेंज भी किये जा रहे है। जिसके बारे में कंपनी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्मीद है कि इस नई बोलेरो एसयूवी को 2024 की शुरुआत में ही लॉन्च कर सकते है। अब हमारे मार्केट में उसका मुकाबला टोयोटा कारों से भी किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *