AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTaza Khabar

CG NEWS : इंटरप्राईजेस दुकान के कर्मचारी से लूट, बाइक में थे बदमाश

भिलाई : एचडीएफसी बैंक भिलाई-3 ब्रांच से काम निपटा कर अपने घर सायकल से खेरधा जा रहा युवक लूट का शिकार हो गया है। पुरानी भिलाई पुलिस घटना कारित करने वाले बाईक सवार दो अज्ञात लोगों की तलाश में जुटी है, जो कि ट्रांसपोर्ट नगर की ओर भागे हैं। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे से आरोपियों को तलाश रही है।

भिलाई-3 पुलिस ने बताया कि सुरडुंग सुपरड्रील इंटरप्राईजेस का कर्मचारी मनीष धृतलहरे (22 वर्ष) 5 जनवरी को एचडीएफसी बैंक भिलाई-3 सायकिल में आया और बैंक का काम करने के बाद अपने साईकिल से ग्राम खेरधा जा रहा था। तभी उसके दोस्त का मोबाइल काल आने पर साईकिल चलाते चलाते बात किया और मोबाइल को बांए हाथ में पकडक़र साइकिल चला रहा था।

इसी दौरान दोपहर करीब एक बजे ग्राम उमदा पीपल झाड़ के पास पीछे से एक मोटर साइकिल में दो लडक़े आए और उसमें से पीछे बैठा लडक़ा मनीष के हाथ से मोबाइल लूट कर ट्रांसपोर्ट नगर की ओर भाग गए। मनीष के चिल्लाने पर करीब में खड़े संतोष बंजारे ने अपनी मोटर सायकल से मनीष के साथ ट्रांसपोर्ट नगर तक उनका पीछा किया, लेकिन आरोपी नजरों से ओझल हो गए। आस-पास पतासाजी के बाद कल घटना की रिपोर्ट पर दोनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 392 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *