सरकारी योजना

Mp News today 2024 लाडली बहना आवास योजना की पहली क़िस्त हुई जारी इस दिन आएगी आप के खाते में

आप को बता दे की अब मध्य प्रदेश में हाल ही में 2023 विधानसभा चुनाव हुए थे। जिसके परिणाम 3 दिसंबर को जारी किये गया थे। अब चुनाव परिणाम के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव लाडली बहनों को एक और बड़ा उपहार देने जा रहे हैं ।Mp News today 2024 लाडली बहना आवास योजना की पहली क़िस्त हुई जारी इस दिन आएगी आप के खाते में।




अब ये लाडली बहनों को लाडली बहना आवास की पहली किस्त उनके खातों पर डाली जा रही है। बता दे की अब ये लाडली बहना योजना की हर मंथ 1250 रुपए मिलने वाली किस्त के उपरांत अब लाडली बहना आवास योजना की किस्त भी महिलाओं के खाते में डाल दी जाएगी।

अब लाडली बहना आवास योजना की किस्त मिलने का सभी लाड़लियों को बड़े ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अब उनके इंतजार पर विराम लगने जा  रहा है। क्योंकि लाडली बहना योजना की पहली किस्त अब बहुत ही जल्दी सभी बहनों के खातों में डाल दी जाएगी। आप को बता दे की अब ये प्रदेश की हर वो महिलाओं को सरकार की और की सहायता भी उपलब्ध कराई जाएगी। जिनके पास पक्का मकान नही है। अब ये सरकार ने इस आर्थिक सहायता में उनका मकान बनाने के लिए प्राप्त करवाई जाएगी।अब ऐसी बहुत सी बहने हैं जो अब ये योजना का लाभ लेने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। अब ये सभी महिलाओं को पक्का मकान सरकार के द्वारा प्राप्त भी कराया जायेगा। जिनके पास पक्का मकान नहीं है। अब उन्हें भी पक्का मकान बनवले के लिए प्रदेश सरकार द्वारा लाडली बहना आवास योजना की राशि के रूप में दी जाएगी ।

Creta का गेम ख़त्म करने आ रही Nissan की SUV कार,धांसू फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ

 मोहन सरकार ने खोला खजाना

बता दे की अब प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले ही लाडली आवास योजना का फॉर्म भर दिया था। मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी उसके बाद मध्य प्रदेश की बागडोर संभालने वाले प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के द्वारा उन महिलाओं के खाते में लाडली आवास योजना की पहली किस्त बहुत ही जल्दी डाल दी जाएगी। बता दे की सभी महिलाओं का सपना साकार होने जा रहा जिनके पास मकान नहीं था।

मात्र 21,900 में ले आये अपने घर की शोभा बढ़ाने Honda Elevate की शानदार कार,ब्रांडेट फीचर्स के साथ जाने खासियत

Mp News today 2024 लाडली बहना आवास योजना की पहली क़िस्त हुई जारी इस दिन आएगी आप के खाते में।  बता दें कि मध्य प्रदेश की जिन महिलाओं का नाम सूची में आया उन सभी को सरकार पक्का मकान भी प्राप्त करने जा रही है। अब ये सूची में उन सभी महिलाओं का नाम हैं जिनको सरकार आवास बनाने के लिए आर्थिक सहायता भी उपलब्ध करा रही है। अब ऐसी बहुत सी महिलाएं हैं जिन्होंने आवास योजना के प्रथम चरण में आवेदन किया है।

Mini Fortuner बनकर मार्केट में लॉन्च होने जा रही Toyota की धांसू कार,28kmpl माइलेज के साथ करेगी राज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button