Automobile

 46,000 से कम बजट में launch हुई 300 KM की रेंज रफ़्तार वाली Hero की धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर

Hero electric मोटर्स ने भारतीय मार्केट में तरह-तरह के सेगमेंट में इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश कर दिया है।आज के टाइम में भारतीय मार्केट में बहुत तरह की इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो कंपनी की नजर आती है। अब हीरो इलेक्ट्रिक जल्दी अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर Duet E को भारतीय मार्केट में भी पेश करती है। 46,000 से कम बजट में launch हुई 300 KM की रेंज रफ़्तार वाली Hero की धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर।




Hero electric scooter कीमत

Hero electric scooter की रेंज के मामले में अब ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सबका दिल जीतने आ रही है। हीरो मोटर्स की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने किफायती सेगमेंट में भी पेश की जाएगी। जिसकी रेंज 46,000 रुपए के आसपास बताई जा रही है। दमदार रेंज और शानदार फीचर्स देखने को अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर में नहीं मिलेगा।

 Hero Super Splendor Xtec की 85 हजार वाली बाइक अब मात्र 15000 रूपए में मिल रही इंडियन मार्केट में धमाकेदार फीचर्स के साथ

Hero electric scooter मिलेंगे 300 km की रेंज

Hero electric scooter कम बजट होने के बाद भी कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बड़ी ड्राइविंग रंगे भी बताई गयी है।कंपनी ने ये इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3KWH की दमदार लिथियम बैटरी का भी उपयोग किया है। जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर भी ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 300 KM की ड्राइविंग रेंज देने में भी सफल होगी। जो मौजूदा भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज से कहीं अधिक है।

BPL Ration Card धारकों को सरकार की ये योजनाओं का मिलेगा लाभ जाने खबरे फटाफट 

Hero electric scooter मोटर पावर और टॉप स्पीड

Duet E में कंपनी ने रफ्तार से आपको बहुत से समझौता नहीं करना होगा। जिसमे आपको 1500W BLDC इलेक्ट्रिक मोटर भी नजर आएगी। अब ये दमदार मॉडल की ये स्कूटर को 70 km प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में भी सफल होंगे। ऐसे में टॉप स्पीड के मामले में भी अपने सेगमेंट में बहुत से स्कूटरों की तुलना में बहुत ही बेस्ट बताई जा रही है। 46,000 से कम बजट में launch हुई 300 KM की रेंज रफ़्तार वाली Hero की धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर।

अरे काका फिर अपना माहौल जमाने आ गयी भारतीय सड़कों पर Maruti Jimny की टकाटक फीचर्स वाली धाकड़ कार

Hero electric scooter के फीचर्स

Duet E में कंपनी ने बहुत तरह के धांसू फीचर्स को भी मौजूद कराया है। जो इस सेगमेंट में बहुत सी इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को नहीं मिलेगा। बता दे कि अब ये स्कूटर में एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, रिवर्स एसिस्ट फंक्शन, रीडिंग डाटा को आसानी से देखने के लिए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर इसके अलावा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे बहुत ही जबरदस्त फीचर्स भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button