Automobile

लुक में THAR की वाट लगाने नए डिजिटल फीचर्स के साथ बेहद कम कीमत में आ गयी Mahindra की नई Bolero तड़कते भड़कते कड़क लुक में

लुक में THAR की वाट लगाने नए डिजिटल फीचर्स के साथ बेहद कम कीमत में आ गयी Mahindra की नई Bolero तड़कते भड़कते कड़क लुक में। भारतीय सड़कों पर राज करने वाली Mahindra Bolero एक बार फिर चर्चा में है. महिंद्रा एंड महिंद्रा (M&M) ने हाल ही में Bolero का नया सिग्नेचर लुक वाला वेरिएंट लॉन्च किया है, जो ना सिर्फ दमदार परफॉर्मेंस का वादा करता है बल्कि आकर्षक डिजाइन से भी लैस है. आइए देखें क्या खास है इस नए अवतार में




Updated Featurs के साथ आ रही मार्केट में अपने लुक से आग लगाने Java-Yezdi बिक्री ने तोड़ा अब तक का सारा रिकॉर्ड

नए Mahindra Bolero खास फीचर्स 

  1. नया फ्रंट ग्रिल: नया Signature लुक वाला Bolero एक नया फ्रंट ग्रिल, जिसमें क्रोम स्ट्रिप्स और Mahindra का लोगो शामिल है, के साथ आता है.
  2. नए हेडलैम्प: नए हेडलैम्प के साथ LED DRLs दिए गए हैं, जो SUV को एक आधुनिक लुक देते हैं.
  3. नए टेललैम्प: नए टेललैम्प भी LED हैं और SUV को पीछे से एक आकर्षक लुक देते हैं.
  4. नए अलॉय व्हील: नए 17-इंच के अलॉय व्हील SUV को एक स्पोर्टी लुक देते हैं.
  5. नए रंग: नया Signature लुक वाला Bolero तीन नए रंगों में उपलब्ध है: मिस्टिक सिल्वर, रॉयल गोल्ड और रैपिड रेड.

सिर्फ डिजाइन ही नहीं, नई Bolero सिग्नेचर लुक में कस्टमर्स के पास तीन नए रंगों का विकल्प भी मौजूद है. आप अपनी पसंद के अनुसार मिस्टिक सिल्वर, रॉयल गोल्ड या रैपिड रेड कलर चुन सकते हैं.ये रंग Bolero के दमदार व्यक्तित्व को और निखारते हैं, साथ ही हर किसी की पसंद को पूरा करने का प्रयास करते हैं.

71.94kmpl का धांसू माइलेज के साथ मात्र 3,384 आसान किस्तों में आ रही TVS Raider 125cc बाइक धमाकेदार फीचर्स के साथ

नई लुक Mahindra Bolero

इंजन: नया Signature लुक वाला Bolero 1.5-लीटर mHawk डीजल इंजन के साथ आता है, जो 75 PS की पावर और 210 Nm का टॉर्क पैदा करता है. ट्रांसमिशन: यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है. फीचर्स: इस SUV में पहले से मौजूद फीचर्स जैसे कि टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स भी इस नए वेरिएंट में मौजूद हैं.

Performance of new Mahindra Bolero

भले ही डिजाइन में बदलाव किए गए हों, लेकिन Bolero के परफॉर्मेंस पर कोई कोताही नहीं की गई है. नई सिग्नेचर लुक वाली Bolero में भी वही दमदार 1.5-लीटर mHawk डीजल इंजन दिया गया है, जो 75 PS की पावर और 210 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन किसी भी तरह के रास्ते पर Bolero को आसानी से चलाने में सक्षम है. वहीं, 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन ड्राइविंग का आरामदायक अनुभव प्रदान करता है.

Price of new Mahindra Bolero

नई Mahindra Bolero सिग्नेचर लुक की एक और खासियत है इसकी किफायती कीमत. इसकी शुरुआती कीमत ₹9.99 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है. इस दाम में आपको एक दमदार, आकर्षक और फीचर्स से भरपूर SUV मिल रही है.

32MP सेल्फी कैमरा क्वालिटी और 256gb के साथ आ गया मार्केट में तूफान मचाने Motorola का वॉटरप्रूफ 5G स्मार्टफोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *