देशबिजनेस

LIC की ये सुपरहिट skim में हर मंथ 2000 रुपये निवेश करने पर मिलेगा 43 लाख का फण्ड जाने

LIC की ये सुपरहिट skim में हर मंथ 2000 रुपये निवेश करने पर मिलेगा 43 लाख का फण्ड जाने। बताया जा रहा की अब Life Insurance Corporation Of India की बहुत सी बीमा कंपनी जो ग्राहकों के लिए आए दिन जबरदस्त पॉलिसी लाती है। जो आज देश के करोड़ो लोग lic की किसी न किसी policy में प्रवेश करना पसंद करते है। क्यूंकि lic maturity पर आपको बहुत ही जबरदस्त रिटर्न भी मिलेगा।साथ ही ये पॉलिसी को सरकार के दौरान संचालित किया किया जायेगा।



35 वर्ष के लिए चुन सकते प्लान

बताया जा रहा की अब LIC New Endowment Plan को अगर आप लेना चाहते तो आप इसे 12 वर्ष से 35 वर्ष की अवधि के लिए भी ले सकते हो। अब ये policy life cover और बचत लाख उपलब्ध की जाएगी। पॉलिसी के और से आप न्यूनतम बीमा राशि 1 लाख जमा कर सकते हो।

TVS को मिट्टी में मिला देगी लाजवाब फीचर्स वाली Hero Xtreme 125R की धाकड़ बाइक

LIC New Endowment Plan में कौन कर सकता निवेश

मिली जानकारी के मुताबित बताया जा रहा की अब जा LIC New Endowment Plan में देश का कोई भी नागरिक जिसकी उम्र 8 वर्ष से लेकर 50 वर्ष की हो वो सभी निवेश कर सकते है। अब ये प्लान में आपको मैच्योरिटी की अधिकतम उम्र 75 वर्ष बताई जा रही।  एलआईसी की ये पॉलिसी में NRI लोग भी प्रवेश कर सकते जो पॉलिसी में प्रवेश करने के लिए आपको lic ऑफिस जा कर policy life cover से मिल कर ये पॉलिसी के टर्म प्लान को समझना होगा।

Ration Card E-KYC Update 2024 राशन कार्ड धारकों के लिए लागू हुए नए रूल्स केवाईसी अपडेट के बिना नहीं मिलेगा फ्री जाने 

इतना बन सकता है फण्ड

बताया जा रहा की अगर कोई भी व्यक्ति LIC New Endowment Planको 25 वर्ष की उम्र में खरीदता और 35 वर्ष की अवधि वाले टर्म को चुन कर 9 लाख का सम एश्योर्ड चुनता जिसके लिए एक वर्ष में हर मंथ 2,046 रुपये का प्रीमियम भरना भी करना होगा। वही दूसरे वर्ष में एक वर्ष में हर मंथ 2002 रुपये का प्रीमियम भरना होगा। ऐसे ही आपको 35 वर्ष तक 8,23,052 रुपये का प्रीमियम भरना होगा। जिसके बाद आपको 35 वर्ष की मैच्योरिटी के बाद 43,87,500 रुपये मिलेंगे। LIC की ये सुपरहिट skim में हर मंथ 2000 रुपये निवेश करने पर मिलेगा 43 लाख का फण्ड जाने

26kmpl माइलेज के साथ launch हुई डेशिंग look वाली Tata Safari की रॉयल कार 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *