Automobile

Scorpio के होश ठिकाने लगाने launch हुई Toyota की Mini Fortuner फौलादी फीचर्स वाली कार

Scorpio के होश ठिकाने लगाने launch हुई Toyota की Mini Fortuner फौलादी फीचर्स वाली कार। भारतीय मार्केट में इन दिनों धासू लुक वाली गाड़ियों की डिमांड बहुत ही अधिक बढ़ती जा रही है। ऐसे में Toyota ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए भारतीय मार्केट में एक धांसू Toyota Hyryder Mini Fortuner कार लॉच कर दिया है। जिसे भारतीय मार्केट में खासा लोकप्रियता बताई जा रही है।




Toyota Hyryder Mini Fortuner के फीचर्स

Toyota Hyryder Mini Fortuner में आपको बहुत से एडवांस फीचर्स भी मिलेंगे। जो इस suv में आपको 10.25 inches का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.25 inches का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और apple कारप्ले कनेक्टिविटी, 360 degree camera, रियर डिस्क ब्रेक और छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, टायर दबाव निगरानी प्रणाली जैसे सेफ्टी फीचर्स भी दिए हैं।

बैंक KYC करवाने के नाम पर न खाएं धोखा RBI के बताए इससे बचने का आसान तरीका जाने

Toyota Hyryder Mini Fortuner के इंजन

Toyota Hyryder Mini Fortuner इंजन के तौर पर दो इंजन ऑप्सन भी प्राप्त किये जायेगे। जिसमे पहले नंबर पर 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। जो 103 HP की पावर और 137 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा। जो दूसरे और के इंजन आप्सन में आपको ये कार में 1.5-लीटर हाइब्रिड पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। जो 115 HP जेनरेट करेगा। ये 200 किलोग्राम की पावर और 141 NM का टॉर्क जेनरेट करने  होगा। साथ ही Toyota Hyryder Mini Fortuner में आपको 19.39 – 27.97 किमी प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिलता है।

बार- बार रिचार्ज की टेंशन हुई ख़त्म BSNL लेके आया ये धमाकेदार प्लान अब मिलेगी 365 दिन की वेलिडिटी जल्दी करे रिचार्ज 

Toyota Hyryder Mini Fortuner की कीमत

Toyota Hyryder Mini Fortuner को 11.14 लाख रुपये की शुरुआती रेंज पर भारतीय मार्केट में लांच भी किया जायेगा। जसिके टॉप मॉडल की रेंज 20.19 लाख तक बताई जाएगी।Scorpio के होश ठिकाने लगाने launch हुई Toyota की Mini Fortuner फौलादी फीचर्स वाली कार।

100W की फास्ट चार्जिंग के 5g की दुनिया में अपना जलवा दिखाने आ गया OnePlus का धाकड़ smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *