टेक्नोलॉजीदेश

बार- बार रिचार्ज की टेंशन हुई ख़त्म BSNL लेके आया ये धमाकेदार प्लान अब मिलेगी 365 दिन की वेलिडिटी जल्दी करे रिचार्ज 

बार- बार रिचार्ज की टेंशन हुई ख़त्म BSNL लेके आया ये धमाकेदार प्लान अब मिलेगी 365 दिन की वेलिडिटी जल्दी करे रिचार्ज। जानकारी के लिए बता दे की अब भारत देश के सबसे बड़े नेटवर्क के की अगर बात करे तो अब ये भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL ने भारत देश के कोने-कोने तक BSNL का नेटवर्क फैला दिया है। जिसका टावर और नेटवर्क आपको हर जगह मिल जायेगा। BSNL एक बार फिर से अपने ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश में जुट चूका है। जिसके लिए BSNL ने कुछ ऐसे प्लान भी पेश कर दिए है।




अगर आप भी BSNL कंपनी के उपभोक्ता हो तो आपके लिए ये प्लान बहुत ही अधिक उपयोगी हो सकता है। एक बार फिर रिचार्ज करने पर 82 दिन की वैधता मिलेगी साथ में 1.5 जीबी प्रतिदिन हाई स्पीड डाटा मिल सकता है।

Business Idea गली-मोहल्ले में खूब चलेगा ये धांसू बिजनेस 2000 की मशीन में होगा 50000 का प्रॉफिट

बता दे की BSNL कंपनी अब ये प्लान को और रिच बनाने की कोशिश में जुट चुकी है। जिसके लिए अपने ग्राहकों को BSNL 82 दिन की वैधता भी देनी होगी। साथ ही डेढ़ जीबी हर दिन हाई स्पीड डाटा मिलेगा और आपको हंड्रेड एसएमएस प्रतिदिन फ्री मिलेगा। अब ये प्लान के लिए आपको मात्र 482₹ खर्च करना होगा। ये प्लान दूसरी किसी भी कंपनी से बहुत ही सस्ता बताया जा रहा है।जो लगभग आधी रेंज पर मिल रहा है।

365 दिनों वाला BSNL प्लान

जैसे की आप जानते ही होंगे की अब अधिकतर लोगों को अपना मोबाइल बार-बार रिचार्ज करना पड़ता है। ऐसे में बहुत बार ऐसा हुआ की जो लोग भूलने पर आउटगोइंग की सुविधा भी बंद हो जाएगी। अब ये समस्या से छुटकारा के लिए BSNL ने एक जबरदस्त प्लान भी ऑफर किया है। अब ये प्लान में आप 365 दिन तक एक बार रिचार्ज करने के बाद अपने phone को प्रयोग भी करेंगे।

80kmpl माइलेज के साथ ढुर- ढुर की आवाज में लेगी दस्तक Yamaha RX100 की अपडेटेड फीचर्स वाली बाइक 

BSNL कै मेगा प्लान में आपको पूरे 365 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और किसी भी नेटवर्क पर दी जाएगी। साथ ही अब ये आपको टेक्स्ट msg की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। अब ये प्लान के लिए आपको महज 1515/- खर्च करना होगा।जो ना कमाल का प्लान, आगे जब भी आपको अपना BSNL का प्लान रिचार्ज करना हो तो अब ये प्लान के बारे में एक बार जरूर देखें।बार- बार रिचार्ज की टेंशन हुई ख़त्म BSNL लेके आया ये धमाकेदार प्लान अब मिलेगी 365 दिन की वेलिडिटी जल्दी करे रिचार्ज।

100W की फास्ट चार्जिंग के 5g की दुनिया में अपना जलवा दिखाने आ गया OnePlus का धाकड़ smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *