Trending News

क्या मुंबई इंडियन्स ने कर दिया हार्दिक पंड्या का करीयर ख़त्म,क्या फायदा मिलेगा रोहीत शर्मा को

क्या मुंबई इंडियन्स ने कर दिया हार्दिक पंड्या का करीयर ख़त्म,क्या फायदा मिलेगा रोहीत शर्मा को

क्या मुंबई इंडियन ने कर दिया हार्दिक पंड्या का करीयर ख़त्म, क्या फायदा मिलेगा रोहीत शर्मा को , इस न्यूज़ मे मिलेंगे सभी सवाले के जवाब चलिए जानते है इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे बुरा प्रदर्शन करने वाली मुंबई इंडियंस इस बार अपनी गलतियों में सुधार करना चाहती है। खिताबी मैच से पहले चर्चा है कि मुंबई इंडियंस को रोहित शर्मा से बड़ी उम्मीद हैं, जो उन्हें रिलीज की बजाय रिटेन कर सकती है। अगर ऐसा हुआ तो फिर हार्दिक पांड्या के लिए बड़ा झटका साबित होगा। आखिरी मैच में नीता अंबानी और रोहित शर्मा को कुछ गुफ्तगू करते देखा गया था, जिससे लग रहा कि कुछ बड़ा होने वाला है।





यह भी जानिए :- कोंन पाएंगे जीत की सिखर आज के SRH Vs KKR फाइनल मैच मे ,किस तरह की प्लेनिंग है टीमों की जानते है

सोशल मीडिया पर फैंस का एक बड़ा तबका रोहित शर्मा को फिर से एमआई का कप्तान बनाने की मांग भी कर रहा है। इसलिए माना जा रहा है कि मुंबई इंडियंस बैकफुट पर आते हुए रोहित शर्मा को टीम की कमान फिर से दे सकती है। अगर ऐसा हुआ तो फिर हार्दिक पांड्या के लिए बड़ा झटका होगा। हालांकि, अभी आधिकारिक रूप से किसी ने कुछ नहीं कहा है। मीडिया की खबरों में इस तरह की बातें चल रही हैं।

आईपीएल साल 2025 के लिए अगर मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को टीम का कप्तान बनाया तो फिर हार्दिक पांड्या क्या करेंगे, यह बड़ा सवाल बना हुआ है। कुछ क्रिकेट के जानकारों की मानें तो ऐसी स्थिति में हार्दिक पांड्या टीम में बने रहेंगे वे बतौर ऑलराउंडर खेलेंगे। उन्हें टीम क उप कप्तानी सौंपी जा सकती है।

यह भी पढ़िए :-मार्केट मे आई तबाही मचाने KTM Duke 390 बाइक, कीमत है बहुत कम चलिए जानते है फीचर्स

इससे पहले वे गुजरात टाइटंस के दो सीजन में कप्तान रहे, जिसमें उनकी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था। गुजरात को उन्होंने एक आईपीएल खिताब भी जितवाया था। इसके बाद मुंबई इंडियंस ने उन्हें गुजरात टाइटंस से ट्रेड कर अपना कप्तान बनाया। इस फैसले का जमीं से लेकर सोशल मीडिया तक पर खूब विरोध किया गया। विरोध इतना अधिक कि सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर मुंबई इंडियंस को अनफॉलो तक कर दिया।

आईपीएल के 17वें सेशन में मुंबई इंडियंस ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया, उसे अपने कोटे के 14 मैचों में कुल 4 ही जीत मिली। प्वाइंट टेबल में 8 अंक के साथ वो सबसे नीचे रही, जिससे फैंस का दिल भी टूट गया। फैंस ने इसके लिए हार्दिक पांड्या की कप्तानी को जिम्मेदार माना। पांड्या ने पूरे सीजन में बल्लेबाजी व गेंदबाजी के साथ-साथ कप्तान के रूप में भी कोई करिश्मा नहीं किया।

यह भी जानिये :- Kia ने लॉन्च की अपनी अतरंगी रूप वाली न्यू Kia Sorento की जबरदस्त कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *