Automobile

Kawasaki की न्यू Ninja ने मारी धमाकेदार एंट्री,की देखते रह गए KTM और Triumph की तूफानी बाइक

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे भारत देश के स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में कावासाकी ने अपनी नई बाइक 2024 कावासाकी निंजा जेडएक्स 6आर (2024 Kawasaki Ninja ZX 6R) को लॉन्च कर दिया गया है। अब ये बाइक को 11.09 लाख की शुरुआती एक्सशोरूम रेंज पर हमारे मार्केट में लाया गया है। जिसमे आपको दो कलर ऑप्शन्स मिलते हैं। जिसमें पहला लाइम ग्रीन और दूसरा ऑप्शन मेटालिक ग्रेफाइट ग्रे कलर है।Kawasaki की न्यू Ninja ने मारी धमाकेदार एंट्री,की देखते रह गए KTM और Triumph की तूफानी बाइक।




अब ये कंपनी ने 2024 कावासाकी निंजा जेडएक्स 6आर (2024 Kawasaki Ninja ZX 6R) में कुछ नए अपडेट्स किए हैं। जिसमें नए फ्रंट काउल, एलईडी हेडलाइट्स और टर्न सिग्नल और अपडेटेड फेयरिंग के साथ अपडेटेड फ्रंट फेसिया शामिल हैं।

जब याद आए चले आना Shivraj आवास के दरवाजे भावुक अपील कर बोले-नि:संकोच मामा के घर आइए

अब ये स्पोर्ट्स बाइक में नया 4.3-इंच टीएफटी फुल कलर डिस्प्ले लगाया गया है। जिसे राइडोलॉजी ऐप की सहायता से स्मार्टफोन से जोड़ सकते हैं। इस डिस्प्ले पर आपको राइडिंग मोड के अलावा इंस्ट्रूमेंटेशन में होने वाले चेंज के बारे में जानकारी भी मिलती है।

 Kawasaki Ninja ZX 6R ke engine 

2024 कावासाकी निंजा जेडएक्स 6आर (2024 Kawasaki Ninja ZX 6R) में आपको 636cc, इनलाइन चार-सिलेंडर डुअल-ओवरहेड कैम शाफ्ट इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 13,000 आरपीएम पर 127.6 बीएचपी की पावर और 11,000 आरपीएम पर 69 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करते है। जिसके इंजन को BS-VI उत्सर्जन मानदंडों के अनुरूप बनाया गया है। वहीं इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Creta का मार्केट डाउन करने आ रही WagonR की प्रीमियर कार,34kmpl के अच्छे माइलेज के साथ मिलेंगे नए फीचर्स भी

Kawasaki की न्यू Ninja ने मारी धमाकेदार एंट्री,की देखते रह गए KTM और Triumph की तूफानी बाइक। कंपनी की ये बाइक में शानदार परफॉरमेंस के लिए एक असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ एक क्विक-शिफ्टर मिलता है। यह बाइक तीन राइडिंग मोड्स के साथ आती है। जिसमें स्पोर्ट, रोड और रेन मोड शामिल हैं। अब ये बाइक के फ्रंट में आपको यूएसडी फोर्क्स से सस्पेंडेड प्रेस्ड एल्युमीनियम पेरीमीटर फ्रेम और रियर में मोनोशॉक मिलता है।

CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान अब हर वरिष्ठ नागरिकों और दिव्यांगों को मिलेंगे हर महीने 1500 की राशि चालू आवेदन प्रकिया

अब उसकी ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो अब उसमे आपको फ्रंट में डुअल रेडियल-माउंटेड 4-पिस्टन मोनोब्लॉक कैलिपर्स द्वारा क्लैंप की गई ट्विन 320 मिमी डिस्क ब्रेक और रियर में सिंगल-पिस्टन कैलिपर द्वारा क्लैंप की गई 220 मिमी डिस्क ब्रेक मिलता है। अब ये कंपनी की बाइक डुअल-चैनल एबीएस सिस्टम के साथ आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *