Automobile

कम बजट वाली 7 सीटर MPV की धांसू कार,में मिलेंगे सॉलिड इंजन और लबालब फीचर्स के साथ शानदार माइलेज भी

आपको भी अब ये 7 सीटर कार लेना चाहते तो उतना बजट नहीं है। अब हम लेकर आये है ऐसी कार जो 5 सीटर की रेंज में 7 सीटर दे रही है। जिसमे आपको बेहतरीन लुक के साथ माइलेज भी जबरदस्त मिलता है। अब ये कार का नाम है Renault Triber जो कि एक सस्ता 7 सीटर वैरिएंट है। चलिए जानते है अब उसके क्या है खास। कम बजट वाली 7 सीटर MPV की धांसू कार,में मिलेंगे सॉलिड इंजन और लबालब फीचर्स के साथ शानदार माइलेज भी।




Renault Triber 7-Seater MPV ke engine 

Renault Triber 7-Seater MPV में मिलने वाले इंजन की बात करे तो अब उसमे 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिल सकता है। जो कि 72 पीएस की पॉवर और 96 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होता है। अब उसके इंजन 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। जल्द ही उसमे एक 1.5L का टर्बो पेट्रोल इंजन का भी विकल्प भी मिल सकता है।

Berojgari Bhatta Yojana 2024 10वी पास वालो की हुई बल्ले- बल्ले अब बेरोजगार लोगो को इतने मिलेगी हर माह पेमेंट जल्दी करे यहां से आवेदन

Renault Triber 7-Seater MPV ke mailej 

7-Seater MPV में धांसू इंजन के साथ आपको माइलेज भी बेहतरीन देखने को मिलता है। जिसके पेट्रोल वैरिएंट का माइलेज 18.2 kmpl से लेकर 20 kmpl तक निकलता है। जसिके अलावा इसके CNG वैरिएंट का माइलेज 26.49 km/kg का कंपनी दावा करती है।

सीएम मोहन यादव ने की बड़ी घोषणा 2024 से लाडली बहनो को मिलेगा और 5 योजनाओं का लाभ फटाफट करे आवेदन और जाने प्रोसेस 

Renault Triber 7-Seater MPV के फीचर्स

कम बजट वाली 7 सीटर MPV की धांसू कार,में मिलेंगे सॉलिड इंजन और लबालब फीचर्स के साथ शानदार माइलेज भी। Renault Triber 7-Seater MPV में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो इसमें 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 84 लीटर का बूट स्पेस, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, हाइट एडजस्टमेंट के साथ 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, कूल्ड स्टोरेज, स्टीयरिंग-माउंटेड म्यूजिक कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम,रियर पार्किंग सेंसर और ईबीडी के साथ एबीएस, एक रियर-व्यू कैमरा, चार एयरबैग, फोन कंट्रोल और सेंटर कंसोल जैसे बहुत से फीचर्स भी देखने को मिल सकते है। उसके साथ ही इसमें सुरक्षा के लिए इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

अंगूठा छाप भी हुए Honda CB350 बाइक के दीवाने,धांसू फीचर्स के साथ मिलेगी मात्र 6842 रुपए

Renault Triber 7-Seater MPV ki price 

7-Seater MPV की रेंज की बात करे तो इंडिया में इसकी रेंज 6.34 लाख से 8.74 लाख बताई जा रही है।  अब ये हमारे मार्केट में Maruti Ertiga को टक्कर देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *