Automobile

अंगूठा छाप भी हुए Honda CB350 बाइक के दीवाने,धांसू फीचर्स के साथ मिलेगी मात्र 6842 रुपए

अब तो होंडा मोटरसाइकिल इंडिया ने इस नए वर्ष में अपनी बाइक्स में बेस्ट डिस्काउंट ऑफर्स भी लॉन्च कर दिया है। जिसमें कम डाउन पेमेंट, कम ब्याज दर, साइन 100-100, कैशबैक डिस्काउंट जैसे ऑफरभी लॉन्च किए जा रहा है। अब ये पोस्ट में होंडा सीबी 350 के न्यू ईयर ऑफर ईएमआई प्लान के बारे में जानेंगे। उसके साथ ही अब इसके फीचर्स और अन्य फीचर्स के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।अंगूठा छाप भी हुए Honda CB350 बाइक के दीवाने,धांसू फीचर्स के साथ मिलेगी मात्र 6842 रुपए।




Honda CB350 On Road Price

Honda CB350 EMI Plan

अंगूठा छाप भी हुए Honda CB350 बाइक के दीवाने,धांसू फीचर्स के साथ मिलेगी मात्र 6842 रुपए। आप को बता दे की अब ये होंडा सीबी 350 को कम ब्याज दर ऑफर के तहत 3 वर्ष की अवधि के लिए 9.99% की ब्याज दर के साथ लॉन्च की जा रही है। अगर आप भी 40,000 रुपये का डाउन पेमेंट करते हैं। जिसमें आपकी हर मंथ की ईएमआई 6,842 रुपये है। जिसे आप होंडा सीबी350 को हर मंथ अपने घर ले जा सकते हैं।लेकिन ध्यान रहे कि यह ईएमआई प्लान आपके राज्य और शहर के हिसाब से अलग-अलग हो सकता है। अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

Ration card update राज्य सरकार ने राशन कार्ड धारकों के लिए किया बड़ा ऐलान अब मिलेगा पूरी सुविधाऔ का लाभ जाने डिटेल्स 

Honda CB350 Features

होंडा सीबी 350 जो रॉयल एनफील्ड की तुलना में बहुत अधिक फ्यूचरिस्टिक हो जाती है। जिसमें आपको होंडा स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम, होंडा सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल और एक इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल जैसे आधुनिक और एडवांस फीचर्स ऑफर किए जाते हैं। जिसके अलावा अब उसमे आपको कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन, टन बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम और चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट जैसे आधुनिक फीचर्स मिलते हैं।

Rithik Roshan के बेटे को मिला इंटरनेशनल म्यूज़िक में एडमिशन,मां सुजैन खान ने शेयर की पोस्ट और दी बधाई

अन्य विशेषताओं में एनालॉग स्पीडो मीटर और मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी के साथ एक अर्ध-डिजिटल डिस्प्ले, स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर की स्थिति, ईंधन गेज, स्टैंड अलर्ट और टाइम देखने के लिए एक घड़ी भी शामिल की जा रही है।

Honda CB350 Engine

अब ये होंडा सीबी350 के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 348.66 सीसी का सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया जा रहा है। अब इसके इंजन 5500 आरपीएम पर 20.5 बीएचपी की पावर और 3000 आरपीएम पर 29.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इस इंजन से आप 130 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ सफर कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button