टेक्नोलॉजीदेश

Jio Recharge Plan जियो यूजर्स की हुई मौज 6 रूपए में इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा 28 दिन तक मिलेगी मुफ्त

Jio Recharge Plan

Jio Recharge Plan जियो यूजर्स की हुई मौज 6 रूपए में इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा 28 दिन तक मिलेगी मुफ्त। बता दे की अब ये Jio टेलीकॉम कंपनी अब अपने ग्राहकों को बड़ी ही शानदार सुविधा देने के लिए बहुत प्रकार के Recharge Plan पेश कर रही है। ग्राहकों को कम पैसे में अधिक सुविधाओं का फायदा भी देने के लिए ये Recharge Plan पेश किये जायेगे।




Jio का कमाल का Recharge Plan, सिर्फ 5 रुपये में 28 दिनों तक सब कुछ मुफ्त 

एयरटेल और बहुत सी ऐसी कंपनियों को जवाब देने के लिए Jio ने अपने ग्राहकों के लिए 155 रुपये का Recharge Plan पेश कर दिया है। अब ये Recharge Plan में ग्राहकों को अब बहुत सी सुविधाएं भी दी जाएगी।

इंडियन मार्केट में होने जा रहा lunch 200MP कैमरा के साथ डॉल्बी स्पीकर जैसे फीचर्स वाला Redmi के 5g smartphone 

Jio 155 Recharge Plan

Jio ने 155 रुपये का Recharge Plan पेश कर टेलीकॉम सेक्टर में बवाल मच चूका है।ये Recharge Plan भारत देश के लोगों को बहुत ही अधिक पसंद भी आ रहा है। अब ये Recharge Plan में Jio कंपनी अपने ग्राहकों को बहुत ही अच्छी सुविधाएं भी उपलब्ध करा रही है। अब ये Recharge Plan की रेंज ₹5 प्रतिदिन है।Jio Recharge Plan जियो यूजर्स की हुई मौज 6 रूपए में इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा 28 दिन तक मिलेगी मुफ्त।

मात्र 80 हजार में लाये अपने घर की शोभा बढ़ाने Toyota Hyryder CNG की धुँआ धार फीचर्स वाली गजब की कार

Jio की ओर से बहुत से फायदे भी मिल रहे हैं। अब ये Recharge Plan की वैधता 28 दिनों की है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली एसएमएस का भी लाभ भी मिल रहा है। जिसके साथ ही अब ये Recharge Plan में Jio ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB इंटरनेट भी उपलब्ध कराया जायेगा।

Jio 395 Plan Recharge 

Jio ने 395 रुपये का Recharge Plan भी पेश कर दिया है। अब ये Recharge Plan में भी ग्राहकों को बहुत सी सुविधाएं भी दी जा रही है। अब ये Jio Recharge Plan में ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। साथ ही रोजाना उपयोग के लिए 6 जीबी डेटा भी मुफ्त में दिया जायेग।

Mahindra का नामों निशान मिटाने आ गयी Toyota की 7-सीटर वाली SUV कार ब्रांडेट फीचर्स के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *