Tech

Jio ने Launch किया अपना 5G मोबाइल मात्र 1500 रुपये में साथ ही 6000mAH की बैटरी के साथ में जानिये फीचर्स

Jio ने Launch किया अपना 5G मोबाइल मात्र 1500 रुपये में साथ ही 6000mAH की बैटरी के साथ में जानिये फीचर्स। सबसे पहले तो आपको बता दे फिलहाल पूरे देश भर में सबसे ज्यादा जिओ के सिम इस्तेमाल किया जा रहे हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने अपने नए 5G स्मार्टफोन को लांच किया है। आपको बता दे इस फोन को पूरी तरह से बजट फ्रेंडली रखा गया है ताकि इसे विद्यार्थी और गरीब लोग अपने बजट में रहकर इस्तेमाल कर सके।



Jio की तरफ से लांच किए गए 5G स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन बैटरी और जबरदस्त फीचर्स तो मिलेंगे ही। साथ ही साथ इसकी आकर्षक डिजाइन को देखकर इसे मार्केट में और भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अगर आप अपने लिए एक बजट फ्रेंड 5G फोन लेना चाहते हैं तो आईए आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं। 

Also Read This:-iPhone की हवा टाइड करने Vivo ने लांच किया अब तक का सबसे पतला सिंगल पीस 128GB इंटरनल स्टोरेज और 5000 mAH बैटरी वाला 5g मॉडल, कीमत ?

Jio ने Launch किया अपना 5G मोबाइल मात्र 1500 रुपये में साथ ही 6000mAH की बैटरी के साथ में जानिये फीचर्स

Camera कैमरा क्वालिटी

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस मॉडल में आपको 50 MP का कैमरा बैक में देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही सेल्फी और विडियो कालिंग के लिए आपको इस मॉडल में 8 MP का बेहतरीन सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है. अपने कैमरा क्वालिटी के कारन यह मॉडल बहुत चर्चे में है. 

Battery बैटरी बैकअप 

जिओ की तरफ से लांच किए गए से स्मार्टफोन में आपको शानदार बैटरी बैकअप भी दिया जा रहा है। कंपनी ने जानकारियां साझा करते हुए बताया है कि इस मॉडल में आपको 6000 mAh की शानदार बैटरी और 10 W का बेहतरीन चार्ज भी दिया जाएगा। 

Also Read This:-Oneplus 12-सीरीज की बैंड बजाने आ गया Realme का Narzo 70 Pro 5G मॉडल DSLR Camera क्वालिटी और 67वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *