Automobile

लॉन्च होते ही बिक गए 1 हजार पिश Maruti Fronx SUV कार के जानिए क्या खाश बात होंगी इसमें  

लॉन्च होते ही बिक गए 1 हजार पिश Maruti Fronx SUV कार के जानिए क्या खाश बात होंगी इसमें  

लॉन्च होते ही बिक गए 1 लाख पिश Maruti Fronx SUV कार के जानिए क्या खाश बात होंगी इसमें  मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स ने लॉन्च के बाद से ही माइक्रो एसयूवी सेगमेंट में अपनी मजबूत स्थिति दर्ज कराई। हालांकि, टाटा पंच इस सेगमेंट में हमेशा फ्रॉन्क्स से आगे रही, लेकिन हुंडई एक्सटर कभी भी फ्रॉन्क्स से आगे नहीं बढ़ पाई। फ्रॉन्क्स की सफलता की सबसे बड़ी वजह इसका पावरफुल लुक, स्टाइलिश डिजाइन और लेटेस्ट फीचर्स हैं। फ्रॉन्क्स अपने सेगमेंट में सबसे आकर्षक दिखने के साथ ही फीचर लोडेड भी है।





यह भी पढ़े :-Sony का जबरदस्त सेंसर वाला कैमरा लेकर आने वाला है OPPO का Reno 12 Pro स्मार्टफोन जिसमे फीचर्स भी मिलेंगे भरपूर  

लॉन्च होते ही बिक गए 1 हजार पिश Maruti Fronx SUV कार के जानिए क्या खाश बात होंगी इसमें

Maruti Fronx SUV  कार इंजन डिटेल्स

रिपोर्ट के मुताबिक, इस गाड़ी में 1.2 लीटर का CNG इंजन होगा। इसके अलावा, मारुति की यह गाड़ी 1.2 लीटर के ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन के साथ भी उपलब्ध होगी। साथ ही, कंपनी इस गाड़ी में ग्राहकों के लिए 1 लीटर का एक और टर्बो चाइल्ड माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन भी लॉन्च करेगी।

यह भी पढ़िए :-2,364 रुपये में मिल रही है Hero की शानदार HF Deluxe बाइक, जल्दी जानिए कैसे 

Maruti Fronx SUV कार के फीचर्स

इसके हाइलाइटेड फीचर्स में हेड-अप डिस्प्ले, एक 360 डिग्री कैमरा और एक वायरलेस चार्जर शामिल हैं। इसके अलावा इसमें क्रूज़ कंट्रोल, एक ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम, एक 9-इंच टचस्क्रीन, क्लाइमेट कंट्रोल और रियर एसी वेंट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। साथ ही इसमें वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Maruti Fronx SUV कार की कीमत

लॉन्च होते ही बिक गए 1 लाख पिश Maruti Fronx SUV कार के जानिए क्या खाश बात होंगी इसमें  बेस मॉडल के लिए मारुति फ्रोंक्स की कीमत रुपये से शुरू होती है। 7.51 लाख और टॉप मॉडल की कीमत रुपये तक जाती है। 13.04 लाख (औसत एक्स-शोरूम)।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *