मनोरजन

Bhojpuri Queen मोनालिसा का यह Hot Dance देखे छूटे लोगों के पसीने जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रहा डांस वीडियो

Bhojpuri Queen मोनालिसा का यह Hot Dance देखे छूटे लोगों के पसीने जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रहा डांस वीडियो।मोनालिसा, भोजपुरी सिनेमा की एक चमकती हुई तारा है जो अपने उत्कृष्ट अभिनय और झकझोर देने वाले डांस के लिए प्रसिद्ध हैं। उनके गानों और फिल्मों ने भोजपुरी सिनेमा को एक नया आयाम दिया है।




मोनालिसा का उत्कृष्ट अभिनय उन्हें भोजपुरी सिनेमा में एक प्रमुख नाम बनाता है। उन्होंने अपनी प्रतिभा के जरिए दर्शकों का दिल जीता है। मोनालिसा का डांस उनकी फिल्मों में एक अलग चमक लाता है। उनकी झलकियों और एक्सप्रेशन में भरी डांस कला दर्शकों को मोह लेती है।

Also read this:-बुढ़ापे में 49 साल की Karishma Kapoor पर चढ़ी जवानी, रच गयी हाथों में मेहँदी और सज गयी दुल्हन…, जानिए क्या है मामला?

मोनालिसा ने अपनी फिल्मों में कई प्रसिद्ध गाने पर उत्कृष्ट डांस किया है, जिनमें ‘लहरिया लुटा ए राजा’ सबसे प्रमुख है। इस गाने ने यूट्यूब पर लाखों दर्शकों का दिल जीता है।

Bhojpuri Queen monalisa Hot Dance video

‘प्रतिज्ञा’ एक उत्कृष्ट भोजपुरी फिल्म है जिसमें मोनालिसा की मेहमान भूमिका ने दर्शकों को मोहित किया। इस फिल्म की कहानी भैरव के चरित्र के चारों ओर घूमती है, जो अपने भाई हरनाम की गर्भवती पत्नी के साथ विवादों में फंस जाता है।

Bhojpuri Queen monalisa Hot look

इस रूप में, मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। उनकी गतिविधियों का समर्थन उन्हें इस क्षेत्र में एक प्रमुख नाम बनाता है।

Also read this:-27% Discount Offer के साथ Oneplus की खटिया खड़ी करने Motorola ने लांच किया 256GB स्टोरेज के साथ 5G स्मार्टफोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *