AAj Tak Ki khabarBollywoodEntertainment

हीरामंडी में मनीषा कोइराला के साथ किए गए रेप सीन पर बोले जेसन शाह, मेरे लिए आसान हो गया था क्योंकि…

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में कार्टराईट का किरदार निभाने वाले अभिनेता जेसन शाह सुर्खियों में बने हुए हैं। वेब सीरीज को रिलीज हुए 22 दिन हो गए हैं, लेकिन उसके बारे में चर्चा अब भी जारी है। हाल ही में जेसन ने ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ के लिए मनीषा कोइराला के साथ शूट किए गए रेप सीन पर बात की। पढ़िए जेसन ने क्या कहा




सीन शूट करते वक्त जेसन के दिमाग में क्या चल रहा था?

जेसन ने कहा, “मुझे ये सीन इमोशनल नहीं लगा। क्योंकि शूट करते वक्त मैं ये सोच रहा था कि मैं उनका रेप नहीं कर रहा हूं, मैं अपने लोगों को उनका रेप करने दे रहा हूं।” जेसन ने ये भी कहा कि इस तरह सोचने के बाद उनके लिए यह सीन करना आसान हो गया था।

हीरामंडी में मनीषा कोइराला के साथ किए गए रेप सीन पर बोले जेसन शाह, मेरे लिए आसान हो गया था क्योंकि…

उस्तादजी के साथ सीन पर बोले जेसन

वहीं जेसन ने फिल्मीबीट ओटीटी को दिए इंटरव्यू में कार्टराईट और उस्तादजी के सीन पर बात की। जेसन ने कहा कि उनके अंदर झिझक थी, लेकिन उन्हें संजय लीला भंसाली पर पूरा भरोसा था। जेसन बोले, “मेरे अंदर झिझक थी क्योंकि मैंने पहले कभी ऐसा कोई सीन शूट नहीं किया था। किसी दूसरे आदमी को अपने इतने करीब आने नहीं दिया था। जब मैंने सीरीज के लिए हां कहा था तब मेरे अंदर झिझक नहीं थी क्योंकि मैं जानता था कि मैं संजय लीला भंसाल के लिए काम करूंगा और वह इस दृश्य को कभी भी भद्दे तरीके से नहीं प्रेजेंट करेंगे। हालांकि, जब एक रात पहले मुझे बताया गया कि कल वह दृश्य शूट होना है जब मैं घबरा गया था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *