Tech

256GB स्टोरेज और AI फीचर्स के साथ तहलका मचाने आ गया मार्केट में Redmi का 13C 5G स्मार्टफोन लुक के आगे फेल है Oneplus

256GB स्टोरेज और AI फीचर्स के साथ तहलका मचाने आ गया मार्केट में Redmi का 13C 5G स्मार्टफोन लुक के आगे फेल है Oneplus .मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi ने अपने एक बेहतरीन Redmi 13C 5G स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च किया है जो आते ही महंगे 5G स्मार्टफोनो के लिए आफत बन गया है



अगर आप भी एक बेहतरीन सस्ते 5G स्मार्टफोन की तलाश में हो तो यह आपके लिए एक बेहतर ऑप्सन साबित हो सकता है तो आइये जानते है Redmi 13C 5G के स्पेसिफिशन्स के बारे में सम्पूर्ण डिटेल।

यह भी पढ़े :-Innova जैसे लुक के साथ Fortuner को दिन में तारे दिखाने आ रही Maruti की Ertiga 7-सीटर कार, 26kmpl माइलेज के साथ कीमत भी मात्र इतनी-सी

Redmi 13C 5G smartphone amazing camera

कैमरा क्वालिटी के बारे में अगर आपको बताया अजय तो Redmi 13C 5G smartphone में आपको 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ में AI सेंसर लेंस देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है।

Redmi 13C 5G smartphone strong battery

बैटरी बैकअप के बारे में आपको बताया जाये तो Redmi 13C 5G स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी, जो अपने 18 वॉट के फास्ट चार्जर की मदद से कम समय में चार्ज हो जायेंगी।

256GB स्टोरेज और AI फीचर्स के साथ तहलका मचाने आ गया मार्केट में Redmi का 13C 5G स्मार्टफोन लुक के आगे फेल है Oneplus 

Redmi 13C 5G smartphone price

कीमत के बारे में अगर बात की जाये तो रेडमी कंपनी ने Redmi 13C 5G स्मार्टफोन को 14,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया है, जिसके अंदर इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256 GB स्टोरेज देखने को मिल जायेंगा।

Redmi 13C 5G smartphone specifications

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन में आपको 6.74 इंच की दमदार आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ उपलब्ध देखने को मिलेगा। इसमें आपको MediaTek Dimensity 6100 Plus का पावरफुल प्रोसेसर भी देखने को मिलता है। साथ ही बजट रेंज के अंदर ग्राहकों को 256GB स्टोरेज वेरिएंट भी दिया जायेंगा।

यह भी पढ़े :-Hero Splendor नये लुक Sports Edition ने मार्केट मे मचाया तहलका नये लुक और जबरदस्त माइलेज के साथ जानिए इसकी खासियत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *