Chhattisgarh

24.5kmpl का माइलेज के साथ पुरे मार्केट को अपने नाम करने आ रही मात्र 2 लाख में Maruti की Alto K10 रूप रंग से TATA Panch के उड़ाए तोते

24.5kmpl का माइलेज के साथ पुरे मार्केट को अपने नाम करने आ रही मात्र 2 लाख में Maruti की Alto K10 रूप रंग से TATA Panch के उड़ाए तोते। दोस्तों बदलते समय के साथ-साथ हैचबैक गाड़ियां भी महंगी होती जा रही है और आम आदमी से दूर होती जा रही हैं।




लेकिन दोस्तों आज हम आपको मारुति की तरफ से आने वाले K10 के VXI AMT वेरिएंट गाड़ी के बारे में बताएंगे। इस गाड़ी में आपको काफी शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। सबसे खास बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र 2 लाख में मिल रही है। तो चलिए जानते हैं इस शानदार में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत पर लेने का पूरा तरीका।

यह भी पढ़ें:-Bullet की हवा निकालने नए लुक में फटफट की आवाज से पुरे मोहल्ले का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने आ रही 90’s की Rajdoot Bike

Maruti Alto K10 VXI AMT car engine

कार के इंजन की बात करें तो सबसे पहले इसमें 998 cc का 3 सिलेंडर वाता पेट्रोल इंजन देखने के लिए मित जाता है जो 65.71 bhp की अधिकतम बराबर तथा 89 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है. इसमें 27 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इस कार के माइलेज की बात करें तो यह कार 24.5 Kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।

Maruti Alto K10 VXI AMT Price

इसके फर्स्ट ऑनर ने अभी तक इस गाड़ी को 46,255 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम के द्वारा भी कर ली गई है।

Features of Maruti Alto K10 VXI AMT car

Maruti Alto K10 VXI AMT गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर विंडोज फ्रंट, पैसेंजर एयरबैग, ड्राइवर एयरबैग, पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, एडजस्टेबल हेडलाइट्स, इंटरग्रेटेड एंटीना, हैलोजन हेडलैंप, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी तॉक, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजर चेतावनी जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

यह भी पढ़ें:-मार्केट में तूफान मचाने आ रही नए अवतार में Mahindra Thar Earth Edition डिजिटल फीचर्स के साथ, कीमत मात्र इतनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button