Tech

6 हजार से कम में सिक्सर मारने आ गया Nokia का 5G स्मार्टफोन लुक के आगे iphone भी चाय कम पानी, फीचर्स भी एकदम धांसू 

6 हजार से कम में सिक्सर मारने आ गया Nokia का 5G स्मार्टफोन लुक के आगे iphone भी चाय कम पानी, फीचर्स भी एकदम धांसू। आज भी अपने शानदार स्मार्टफोनों के लिए जानी जाती है। अब आपको वही फोन मिलेगा जो आप चाहते हैं। नोकिया के फोन बहुत प्रसिद्ध हैं और लोगों को बहुत पसंद आते हैं। अगर आप किसी नए स्मार्टफोन की खोज में हैं, तो यह खबर आपके लिए खुशी की बात है। वास्तव में, नोकिया ने हाल ही में एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है।



यह भी पढ़े :-आयुष्मान कार्ड धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी अब फ्री एयर एंबुलेंस की सुविधा के साथ गेहूं की खरीद पर 125 रुपए प्रति क्विंटल बोनस फटाफट जाने स्कीम

Nokia C12 Pro Smartphone बैटरी और फ़ीचर्स

Nokia C12 Pro स्मार्टफोन में तगड़ा बैटरी दी है। इसमें 4000 mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी मौजूद है, जो लम्बे समय तक चलाने की क्षमता प्रदान करती है। बैटरी बैकअप बेहद अच्छा है और एक बार फुल चार्ज करने पर पूरे दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें ब्लूटूथ 5.2, जीएनएसएस, सिंगल-बैंड वाईफाई, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, और एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट जैसे फीचर भी उपलब्ध हैं।

Nokia C12 Pro Smartphone कैमरा क्वालिटी

स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी दी गई है। इसमें 8MP का रियर कैमरा है जो की बहुत ही शानदार फोटोग्राफी का अनुभव देता है। साथ ही, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिससे आप अपनी पसंदीदा अदाओं को और भी सुंदरता के साथ कैप्चर कर सकते हैं।

Nokia C12 Pro Smartphone कीमत और स्टोरेज

स्मार्टफोन को कई स्टोरेज वेरिएंट्स में उपलब्ध किया गया है। कीमत की बात करें, 2GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट कीमत 6999 रुपये है। वहीं, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7499 रुपये तक है।

यह भी पढ़े :-80 रुपए में 35KM का दम रखने वाली Maruti की फर्राटेदार कार आ गई इंडियन मार्केट में अपने लुक से Alto और WagonR को दिन चार चांद दिखाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *