Automobile

28kmpl के धांसू माइलेज के साथ मार्केट में लगाएगी आग Maruti Fronx की टनाटन फीचर्स वाली कार

28kmpl के धांसू माइलेज के साथ मार्केट में लगाएगी आग Maruti Fronx की टनाटन फीचर्स वाली कार। इंडियन मार्केट में अब कम  बजट के भीतर अपने ग्राहकों को अपनी और आकर्षित करने के लिए मारुति कंपनी के दौरान पिछले कुछ टाइम से लगातार अपने नई कारों को मार्केट में पेश किया जा रहा है।जिसमें सबसे अधिक लेटेस्ट जानकारी की बात करे तो Maruti Fronx को कंपनी दौरान पेश भी कराया जायेगा। निश्चित तौर पर वर्ष 2024 में ग्राहकों के लिए सबसे आधुनिक और शानदार आप्सन भी बताया जायेगा।




Maruti Fronx की कीमत

Maruti Fronx के रेंज की अगर बात करे तो जानकारी के मुताबित ये इंडियन मार्केट में मारुति सुजुकी कंपनी के दौरान अपनी कम बजट  रेंज के भीतर आने वाली Maruti Fronx कार को ₹600000 की शुरुआती रेंज के साथ मार्केट में पेश कराई जाएगी। जिसकी रेंज के भीतर निश्चित तौर पर इस वर्ष 2024 में ग्राहकों के लिए सबसे आधुनिक और शानदार आप्सन भी दिया जायेगा।

कम बजट में होने जा रही launch Toyota Corolla Cross की 7-Seater वाली SUV कार जबरदस्त माइलेज के साथ

Maruti Fronx के फीचर्स

Maruti Fronx के धासू फीचर्स की अगर बात करे तो अब ये लग्जरी इंटीरियर के साथ ग्राहकों को कंफर्ट सीट और बहुत ही अच्छा लाइटिंग भी नजर आता है। वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक हेड-अप डिस्प्ले, क्रूज़ कंट्रोल और ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स भी प्राप्त किये जायेगे। अब इसे सबसे शानदार बनाने में भी सहायता की जाएगी। 28kmpl के धांसू माइलेज के साथ मार्केट में लगाएगी आग Maruti Fronx की टनाटन फीचर्स वाली कार।

UIDAI NEWS मोदी सरकार ने Aadhaar Card धारकों को दी बड़ी राहत कहा 14 जून तक मिलेगा ये योजना का लाभ

Maruti Fronx के इंजन

Maruti Fronx  के पावरफुल इंजन के अगर बात करे तो अब ये  1.02 लीटर के इंजन के साथ Maruti Fronx कार भी प्राप्त कराई जाएगी। जो अपने उसी पावरफुल इंजन की सहायता से लगभग 28 km का अधिकतम माइलेज भी उपलब्ध कराएगी।

Paytm Fastag को लेकर NHAI का बड़ा एक्शन 15 मार्च के बाद नहीं होगा रिचार्ज 39 बैंकों की नई लिस्ट जारी  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *