Automobile

Innova की हवा टाइड करने Tata ने लांच कि तगड़े माइलेज के साथ नई Gold SUV फीचर्स में दमदार और कीमत मात्र इतनी-सी 

Innova की हवा टाइड करने Tata ने लांच कि तगड़े माइलेज के साथ नई Gold SUV फीचर्स में दमदार और कीमत मात्र इतनी-सी। टाटा मोटर्स की तमाम एसयूवी कारों को भारत के लोग काफी पसंद करते हैं। जिसकी बड़ी वजह है कि टाटा मोटर्स भारतीय मूल वाहन निर्माता कंपनी है। लेकिन बावजूद इसके कंपनी की एसयूवी काफी किफायती और मजबूत होती है।




जब भी टाटा मोटर्स के एसयूवी की चर्चा होती है तो इसमें सबसे पहला नाम Tata Sumo Gold आता है। कंपनी के शब को भारतीय ग्राहक काफी पसंद करते थे, लेकिन किसी कारणवश बाद में इसे बंद करना पड़ा। अब इसको लेकर के एक बड़ी खबर सामने आ रही है।टाटा मोटर्स के कुछ सूत्रों का मानना है कि कंपनी एक नई एसयूवी कार पर काम कर रही है और इसका मॉडल काफी हद तक टाटा मोटर्स की पुरानी या कह लें बंद हो चुकी Tata Sumo Gold से मिलती जुलती है।

यह भी पढ़ें:-होली में भांग की गोली की तरह ग्राहकों में घुलने आ रही Mahindra की XUV500 डिजिटल फीचर्स वाली 12 लाख का मॉडल, मात्र 4 में ऑफर केवल सिमित समय तक

हालांकि कंपनी की तरफ से इसको लेकर के अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं दिया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि बहुत जल्द भारतीय सड़कों पर आपको दोबारा से टाटा मोटर्स की सूमो गोल्ड देखने को मिल सकती है।

नई Tata Sumo Gold SUV का माइलेज

फिलहाल इसके माइलेज को लेकर के कहा जा रहा है कि कंपनी की यह एसयूवी अच्छी खासी माइलेज देने में सक्षम हो सकती है। यानी कि भारतीय सड़कों पर टाटा सुमो गोल्ड लगभग 12-15 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है और इसमें आपको लगभग 60 लीटर का फ्यूल टैंक भी देखने को मिल सकता है।

नई Tata Sumo Gold SUV की कीमत और लॉन्च डेट 

फिलहाल सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स के द्वारा बताया जा रहा है कि इस एसयूवी के कुल 15 वेरिएंट को मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। जिनमें सभी वेरिएंट की अलग-अलग प्राइस रेंज हो सकती है। यानी कि इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 10 लाख रुपए के करीब हो सकती है।

नई Tata Sumo Gold SUV का इंजन पावर से लैस 

फिलहाल, सूत्रों के माध्यम से कहा जा रहा है कि टाटा मोटर्स के इस नए सुमो गोल्ड में आपको सिर्फ एक पेट्रोल इंजन ऑप्शन दिया जा सकता है। जो कि 2150cc के इंजन पावर से लैस हो सकता है और यह एसयूवी सिर्फ मैन्युअल ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें:-Oneplus 12-सीरीज की बैंड बजाने आ गया Realme का Narzo 70 Pro 5G मॉडल DSLR Camera क्वालिटी और 67वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button