Tech

200 MP का धाकड़ कैमरा और 8000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आ गया Infinix का ये किलिंग 5G फ़ोन जिसके लुक के आगे पानी भरेंगे oppo, vivo, oneplus

200 MP का धाकड़ कैमरा और 8000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आ गया Infinix का ये किलिंग 5G फ़ोन जिसके लुक के आगे पानी भरेंगे oppo, vivo, oneplus

200 MP का धाकड़ कैमरा और 8000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आ गया Infinix का ये किलिंग 5G फ़ोन जिसके लुक के आगे पानी भरेंगे oppo, vivo, oneplus .यदि कम कीमत में आप लोग एक 5G फोन लेना चाह रहे हैं तो आप लोगों के लिए इंफिनिक्स कंपनी ने अपने एक और 5G फोन को मार्केट में उतारा है।



जिसमें आपको 200 मेगापिक्सल का धाकड़ कैमरा और पावरफुल बैटरी 8000mAh का दिखेगा। वही इस फोन का प्राइस तकरीबन 13,999 के आसपास रहने वाला है।

यह भी पढ़े :-लो आ गया सबका बाप iPhone 17 प्रो मैक्स जिसके अपग्रेडेड फीचर्स और कैमरा क्वालिटी करायेगे जमीन से चाँद के दर्शन

जानकारी हेतु बता दे की इंफिनिक्स के इस फोन में आपको शानदार बैटरी, बेहतरीन प्रोसेसर और हाई क्वालिटी फोटो खींचने वाला कैमरा मिलेगा। कंपनी ने इसमें कुछ एडवांस फीचर को भी शामिल किया है। चलिए नीचे डिटेल में पढ़ते हैं

Infinix Note 50 Pro स्पेसिफिकेशन

Display : कंपनी ने इस फोन में एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले का साइज 6.5 इंच का दिया है। वही स्क्रीन के प्रोटेक्शन हेतु गोरिल्ला ग्लास लगाया गया है। गोरिल्ला ग्लास लगने से फोन काफी सुरक्षित हो जाता है बात करें रिफ्रेश रेट की तो इस फोन में 130 हार्ट्ज का देखने को मिलेगा।

Battery : इस फोन में कंपनी ने 8000mAh का पावरफुल बैटरी तथा फास्ट चार्जिंग हेतु 120 वाट का फास्ट चार्जर दिया है। एक बार फोन पूरी तरह से चार्ज होने के बाद 2 से 3 दिन का बैकअप देता है।

Camera : इस फोन में इंफिनिक्स कंपनी ने प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का दिया है वही अगर सेल्फी कैमरा के बारे में बात करें तो 64 मेगापिक्सल का दिया गया है। प्राइमरी कैमरे से आप लोग 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

RAM & ROM : इंफिनिक्स का यह फोन आपको दो स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा। जिसमे पहला वेरिएंट 8GB/12GB का है वही दूसरा वेरिएंट आप लोगों को 256GB/512GB का मिलेगा।

Processor : कंपनी ने इंफिनिक्स नोट 50 प्रो स्माटफोन में ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 888 5G का शानदार प्रोसेसर दिया है। आप लोग इस फोन में वीडियो गेमिंग काफी बेहतरीन तरीके से कर सकते हैं और आपको कोई प्रॉब्लम फेस नहीं करना पड़ेगा। साथ में ये फोन एंड्रॉयड 14 पर काम करता है।

Infinix Note 50 Pro की करेंट कीमत  

कुछ सूत्रों के अनुसार जानकारी दिया जा रहा है कि इंफिनिक्स के इस फोन यानी कि इंफिनिक्स नोट 50 प्रो स्माटफोन का प्राइस तकरीबन 13999 से शुरू होगा। हालांकि यदि आप लोग सभी ऑफर का इस्तेमाल करके फोन को खरीदने हैं तो आपको और भी कम प्राइस में इंफिनिक्स का यह फोन मिल जाएगा।

यह भी पढ़े :-नई Yamaha R3 की रफ़्तार के आगे KTM भी है पानी कम चाय, मार्केट में स्पोर्टी लुक करेगा कमाल और डिजिटल फीचर्स मचाएंगे धमाल 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *