Automobile

Mahindra Bolero पर ज्वालामुखी बनकर फटने आ रही Toyota की Mini Fortuner लुक और फीचर्स में लगाई Jimny की वाट…

Mahindra Bolero पर ज्वालामुखी बनकर फटने आ रही Toyota की Mini Fortuner लुक और फीचर्स में लगाई Jimny की वाट… बाजार में जल्द होगी एंट्री, Fortuner का नया मिनी वर्जन,धांसू लुक के साथ कंटाप फीचर्स Mini Fortuner आपके सामने टोयोटा की ओर से आने वाला नया मजबूत SUV जिस पर टोयोटा द्वारा कार्य शुरू हो चुका है और यह एक छोटी गाड़ी होने के साथ-साथ बहुत सस्ती होने वाली है यह टोयोटा फॉर्च्यूनर का सबसे अच्छा अल्टरनेटिव होने वाला है।




Also read this:-PM Kisan 17th Installment Status: इन किसानो की होगी होली से पहले बल्ले-बल्ले आएंगे 17वी क़िस्त के पुरे ₹4000, जल्दी चेक करें FTO लिस्ट में अपना नाम

आपको टोयोटा की इस गाड़ी की अपकमिंग डेट ग्लोबल डेब्यु के द्वारा पता चले गए इसी के साथ इस थाईलैंड देश में सबसे पहले लांच किया जाएगा इसी के साथ यह बहुत बड़ा प्लेटफार्म बेस्ट होने वाली है साथ ही है टोयोटा फॉर्च्यूनर द्वारा बनाए गए सबसे पावरफुल पावर ट्रेन इंजन मिलने की संभावना जताई गई है।

Mahindra Bolero पर ज्वालामुखी बनकर फटने आ रही Toyota की Mini Fortuner लुक और फीचर्स में लगाई Jimny की वाट…

इस नयी SUV का नाम Toyota FJ Cruiser और Land Cruiser FJ होने की संभावना बताई गई है इसी के साथ यह भारतीय मार्केट में भी लॉन्च हो सकता है कुछ ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट्स के अनुसार इस तीन फेसलिफ्ट के माध्यम से प्लान अप्रूवल कराया जाएगा इसी के साथ जल्द ही यह भारतीय मार्केट में लॉन्च हो सकता है।

Toyota SUV 2024 का New मॉडल

यह मल्टीपरपज की तरह बनाए जाने वाला एक स्केल मॉडल है इसी के साथ यह एक पिकअप की तरह हो सकता है जिसमें आप छोटे-मोटे कार्यों को पूर्ण कर सकते हैं साथ ही यह फॉर्च्यूनर का एक मिनी ट्रक भी हो सकता है जो कि एकदम एसयूवी के रूप में आने वाला है।

Also read this:- लो भाई मार्केट में आ गया Sony का टीवी नहीं Sony का S1 Pro 5G पतला फ़ोन,108MP की DSLR कैमरा क्वालिटी से Oppo, Vivo और Oneplus के छुड़ाए छक्के

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *