Automobile

अपडेटेड फीचर्स के साथ Punch का नामों निशान मिटाने आ गयी Hyundai Exter की SUV धांसू कार

अपडेटेड फीचर्स के साथ Punch का नामों निशान मिटाने आ गयी Hyundai Exter की SUV धांसू कार। आजकल भारतीय मार्केट में बहुत सी ऐसी कारे पेश हो रही हो हाल ही में भारत की मशहूर कंपनी Hyundai ने अपनी Hyundai Exter Car को पेश कर दिया है। जो बहुत ही कम रेंज के भीतर भारतीय मार्केट में प्राप्त कारों की तुलना में बहुत ही जबरदस्त बताई जा रही है।Hyundai Exter Car का माइलेज भी बहुत ही शानदार बताया जायेगा।




Hyundai Exter SUV के फीचर्स

Hyundai Exter suv के फीचर्स में हैडलैम्प एस्कॉर्ट फंक्शन,ऑटो हैडलैम्प्स, ISOFIX, रियर पार्किंग कैमरे सहित बहुत से फीचर्स भी उपलब्ध कराये जायेगे। जो Hyundai Exter में ऊपर में डुअल कैमरा से लैस डैशकैम, सभी वेरिएंट में 6 एयरबैग्स, वॉयस कमांड वाला इलेक्ट्रिक सनरूफ और बड़ी टचस्क्रीन समेत बहुत से अपडेटेड फीचर्स भी मिलेंगे।

Scorpio के होश ठिकाने लगाने launch हुई Toyota की Mini Fortuner फौलादी फीचर्स वाली कार

Hyundai Exter SUV engine

Hyundai Exter suv के engine की अगर बात करे तो आपको उसमे  1.2-लीटर चार-सिलेंडर, एनए कप्पा पेट्रोल मोटर के दौरान  संचालित भी कराया जायेगा। जो 82bhp और 114Nm का टॉर्क जनरेट करता है। ये मोटर पांच-स्पीड मैनुअल यूनिट और पांच-स्पीड एएमटी यूनिट के साथ नजर आएगी। Hyundai Exter Car के नए वेरिएंट मे 1.2-लीटर इंजन 67bhp/95Nm उत्पन्न भी कराये जायेगे।

बैंक KYC करवाने के नाम पर न खाएं धोखा RBI के बताए इससे बचने का आसान तरीका जाने

Hyundai Exter SUV price

Hyundai Exter SUV को भारतीय मार्केट में 5 अलग-अलग वेरिएंट्स में लाया भी जायेगा। जिसकी रेंज 6.0 लाख रुपये से लेकर 10.10 लाख रुपये के बीच बताई जाएगी।अपडेटेड फीचर्स के साथ Punch का नामों निशान मिटाने आ गयी Hyundai Exter की SUV धांसू कार।

बार- बार रिचार्ज की टेंशन हुई ख़त्म BSNL लेके आया ये धमाकेदार प्लान अब मिलेगी 365 दिन की वेलिडिटी जल्दी करे रिचार्ज 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *