Automobile

Innova और Brezza का कारोबार ठप करने आ गयी कंटाप look वाली Hyundai Creta की बेहतरीन कार

Innova और Brezza का कारोबार ठप करने आ गयी कंटाप look वाली Hyundai Creta की बेहतरीन कार। देश की सबसे अधिक बिकने वाली में से एक कार ने अपने खेल को बदल दिया है। अब ये नए फीचर्स, स्टाइलिश look और जबरदस्त प्रदर्शन के साथ, हर किसी के लिए एक परफेक्ट कार बन गयी। जो देश में सबसे अधिक बिकने वाली कार में से एक बताई जा रही।




Hyundai Creta पावरफुल इंजन 

Hyundai Creta की बेहतरीन कार के जबरदस्त तीन इंजन आप्सन की बात करे तो आपको ये कार में एक 1.5-liter petrol इंजन, एक 1.5-liter diesel engine और एक 1.4-liter turbocharged petrol इंजन भी दिया जायेगा। जिसमे बड़ा 10.25 इंच का Touchscreen Infotainment System, Panoramic Sunroof, Wireless Charging, Connected कार टेक्नोलॉजी और कई अन्य फीचर्स भी मिलेंगे।

जबरदस्त अंदाज में launch हुई आकर्षित फीचर्स वाली Mahindra 3XO की धांसू कार

Hyundai Creta फीचर्स 

Hyundai Creta की बेहतरीन कार के टकाटक फीचर्स की बात करे तो ये कार में बड़ा 10.25 इंच का Touchscreen Infotainment System, Panoramic Sunroof, Wireless Charging, Connected कार टेक्नोलॉजी और अन्य फीचर्स भी मिलेंगे। जैसे एयरबैग्स, ब्रेक असिस्ट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल। कुल मिलाकर एक शानदार है।

जल्द होगी launch एडवांस फीचर्स वाली Toyota Raize की जबरदस्त कार

Hyundai Creta कीमत

Hyundai Creta की बेहतरीन कार के रेंज की बात करे तो ये कार की रेंज मार्केट में लगभग 8 लाख बताई जा रही।Innova और Brezza का कारोबार ठप करने आ गयी कंटाप look वाली Hyundai Creta की बेहतरीन कार

Apache और KTM जैसे छपरी बाइक का डंका बजाने आ गयी Yamaha MT-15 की ब्रांड Bike

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *