Chhattisgarh

Horoscope 14 March 2023: आज कौन सी राशि वालों को मिलेगा सम्मान, जानें मंगलवार का राशिफल

जानें आज का राशिफल

1. मेष: मेष राशि के जातकों को आज का दिन आपके लिए कुछ भागदौड़ लेकर आएगा। घर के लिए कोई जरूरी सामान खरीद सकते हैं, पार्टनर के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं। मन शांत रहेगा। स्वास्थ्य ठीक रहने वाला है। कर्ज मांगने वाले लोगों पर ध्यान न दें। प्यार हमेशा अंतरंग होता है और आप आज भी ऐसा ही अनुभव करेंगे।

2. वृषभ यानी वृष राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज स्वास्थ्य खराब रह सकता है। आपको मानसिक तनाव दे सकती है। प्रॉपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे। परिवार के सदस्य आपके प्रयासों और समर्पण की सराहना करेंगे। स्वास्थ्य के कारण रोमांस से दूर रहें। आपके वैवाहिक जीवन के लिए कुछ गलत हो सकता है। सफलता के लिए सपने देखना बुरा नहीं है।

3. मिथुन: मिथुन राशि के जातकों का आज का दिन काफी पॉजिटिव रहने वाला है। आपदा में अवसर खोजने का प्रयास करते रहें। करियर या व्यापार में यदि कोई परेशानी आ रही है तो उसका डटकर सामना करें। आज के काम को कल पर न टालें। नुकसान उठाना पड़ सकता है।

4. कर्क: कर्क राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। शादीशुदा लोग खुश रहेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। परिवार के सभी सदस्य मिलकर काम करते नजर आएंगे। परिवार में पूजा-पाठ का काम बन सकता है।

5. सिंह: सिंह राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन अच्छा रहने वाला है। व्यापार में सफलता मिलेगी। ननिहाल घुमाने ले जा सकते हैं। नौकरी करने वाले जातकों के काम से अधिकारी काफी प्रसन्न रहेंगे। पुराने मित्र से दोस्ती होगी। किसी दोस्त के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। यात्रा पर जाने के योग भी बन रहे हैं।

6. कन्या: कन्या राशि के जातकों का दिन सामान्य रहने वाला है। आपका बुरा समय समाप्त होने वाला है। घर में किसी बड़े की सलाह से कोई बड़ी बाधा दूर होगी। पैसों को लेकर लंबे समय से चली आ रही समस्या खत्म हो सकती है।

7. तुला: तुला राशि के जातकों का मंगलवार का दिन ठीक ठाक रहेगा। तुला राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत ही सुखद रहने वाला है। अचानक धन लाभ के संकेत हैं। पार्टनकर की तबीयत खराब हो सकती है। नया वाहन भी खरीद सकते हैं। ससुराल से कोई अच्छा संदेश आ सकता है।

8. धनु: धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। गृहस्थ जीवन में सुख-शांति रहेगी। भाई-बहनों की उच्च शिक्षा के लिए धन का निवेश करें। आर्थिक क्षेत्र में प्रगति के अवसर मिलेंगे। अपने आसपास हो रहे विवादों से बचें। पार्टनर से प्यार बढ़ेंगा।

9. वृश्चिक: वृश्चिक राशि वालों की बात करें तो आज का दिन अच्छा रहने वाला है। नौकरी में बदलाव देखने को मिलेगा। कारोबार की बन रही योजना सफल होगी। व्यापार में सफलता मिलेगी। वाणी में मधुरता रखें तो बेहतर होगा। आज अपना मनपसंद काम करेंगे। संतान की उच्च शिक्षा के लिए चिंता बढ़ेगी। घर पर मेहमान आ सकते हैं। स्वास्थ्य ठीक रहने वाला है।

10. मकर:  मकर राशि वाले जातकों का आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त जिम्मेदारियां सिर पर आएंगी। पुराने विवादों को सुलझाने का यह अच्छा समय रहेगा। किसी भी कागज पर हस्ताक्षर करने से पहले अच्छी तरह पढ़ लें। किसी भी तरह की हानि के लिए तैयार रहें।

11. कुंभ: कुंभ राशि वाले जातकों का दिन सामान्य रहने वाला है। महिला साथी के सहयोग से अटके हुए कार्यों में गति आएगी। सीनियर्स और जूनियर्स दोनों का सहयोग मिलेगा। पदोन्नति के अवसर नजर आ रहे हैं। स्वास्थ्य ठीक रहने वाला है।

12. मीन: मीन राशि के जातकों का दिन आपके लिए सुखद रहेगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा। नौकरी में प्रमोशन के अवसर बन रहे हैं। व्यापार में सफलता मिलेगी। व्यावसायिक साझेदारी सहयोग देगी। संतान की मदद मिलेगी। कानूनी कामकाज में सफलता मिलेगी। छात्र की मेहनत रंग लाएगी।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button