Automobile

Honda Shine और TVS Rider को दिन में तारे दिखाने आ रही है Bajaj की ये पॉवरफुल स्पोर्ट बाइक 

Honda Shine और TVS Rider को दिन में तारे दिखाने आ रही है Bajaj की ये पॉवरफुल स्पोर्ट बाइक. Bajaj एक स्पोर्ट बाइक लांच करने वाला हैं जिसमें कई सारे आधुनिक फीचर्स के साथ दमदार इंजन दिया जा रहा है। ये बाइक Bajaj Pulsar 125 का एक अपडेटेड मॉडल है।जिसके बारे में अधिकारिक तौर पर के बारे में खुलासा कर दिया गया है। Bajaj की इस बाइक Pulsar 125 में लुक और मैकेनिकल डिटेल्स दोनों के लिहाज से कई बदलाव किए गए हैं।



Also Read This:- लो आ गया जबरा लुक और फीचर्स से Oppo की बत्ती बुझाने 50MP कैमरा वाला Vivo का 5g फ़ोन Flipkart पर लगी ऑफर्स की…

Design of New Pulsar 125 Smartphone

आपको बता दें कि इस नई Bajaj Pulsar 125 के लुक में कई बदलाव किए गए हैं, इसमें आपको अपडेटेड अलॉय व्हील डिजाइन दिया गया है। अब यह बाइक पुराने 6-स्पोक की जगह तीन-स्पोक डिजाइन दिया गया है। इस अपडेट बाइक में आपको कलर ऑप्शन दिया गया है।

New Pulsar 125 Smartphone look

बाइक के मैकेनिकल अपडेट्स की बात करें तो सबसे अहम बदलाव फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी में हुआ है। यह बात इस चीज से साफ हो जाती है क्योंकि इसमें पेटकॉक नहीं दिया गया है। मेन, रिजर्व और ऑफ के बीच फ्यूल के फ्लो को सेलेक्ट करने के लिए कार्बोरेटेड मोटरसाइकिलों में फ्यूल टैंक के नीचे पेटकॉक होता।

Powerful engine of New Pulsar 125 Smartphone

इसके अलावा नई बजाज पल्सर 125 में डीटीएस-आई और ट्विन स्पार्क प्लग सेटअप नहीं दिया जा रहा है। इस नई बाइक में आपको 125cc इंजन से वही पावर मिलने की संभावना है, जो कि 10bhp और 10.8Nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम है और जो पांच-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ है।

Features of New Pulsar 125 Smartphone

Bajaj Pulsar 125 में वही ब्रेक सेटअप, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको बाइक कितनी दूर तक चल सकती है, इस इंडिकेटर के अलावा औसत ईंधन दक्षता रीडिंग भी दी जाएगी

Price of New Pulsar 125 Smartphone

बजाज के इस बाइक की कीमत अपने मौजूदा 81,414 रुपये के एक्स-शोरूम प्राइस टैग की कीमत में मामूली बढ़ोतरी की जा सकती है। बताया जा रहा है कि 2023 Bajaj Pulsar 125 का मुकाबला Hero Glamour Canvas, Honda SP125 और TVS Raider 125 जैसी बाइकों से होगा।

Also Read This:-मात्र इतने रूपये खर्च कर घर ले आये Bajaj CT 100 1 लीटर में देती है टॉप का माइलेज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *