Chhattisgarh

iPhone वाले लुक में आया POCO का कम बजट वाला स्मार्टफोन,12GB RAM वाला 5G फोन,कीमत के साथ मिलेंगे फीचर्स भी

आप को बता दे की अब हमारे बजट में आ गया POCO का नया मॉडल जो DSLR से बढ़िया कैमरा और जबरदस्त बैटरी क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन, बहुत ही खूबसूरत दो कलर Matte Blue और Pastal Blue में आ चुका है।अब ये स्मार्टफोन लेना है। तो अब उसमे आपको Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ USB Type C चार्जर Support के साथ 120 HZ के रिफ्रेश रेट के साथ आ रहा है। मगर लेने से पहले उसके पूरे फीचर्स को पूरे विस्तार से जरूर जान ले।iPhone वाले लुक में आया POCO का कम बजट वाला स्मार्टफोन,12GB RAM वाला 5G फोन,कीमत के साथ मिलेंगे फीचर्स भी।




POCO C65 5G Phone All Specification

डिस्प्ले क्वॉलिटी : POCO C65 5G smartphone मैं 6.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 1600 x 720 रेजोल्यूशन पिक्सल है। जो 168.00 x 78.00 x 8.09 डाइमेंशन पर काम करता है। जिसमे डिस्प्ले प्रोटेक्शन भी उपस्थित है।

Ration card update राज्य सरकार ने राशन कार्ड धारकों के लिए किया बड़ा ऐलान अब मिलेगा पूरी सुविधाऔ का लाभ जाने डिटेल्स 

Camera : POCO C65 5G स्मार्टफोन में 50MP का Primary Camera और 8MP का Ultra Wide Angle Lens कैमरा के साथ 32MP का Front Camera भी दिया गया गया है।

RAM और ROM : POCO C65 5G स्मार्टफोन में 6GB/8GB/ 12GB RAM के साथ 128GB/256GB/ 512GB ROM मौजूद है। या स्मार्टफोन बहुत ही कम रेंज में भी आ रहा है।

Processer फीचर्स : इस स्मार्टफोन में Octa Core कंपनी वाला एक 5G प्रोसेसर Mediatek Helio G85 प्रोसेसर लगाया गया है जो खासकर गेमिंग और एडिटिंग वाले फोन में उपयोग किया जाता है।

Beer Whisky News व्हिस्की में सोडा,रम में कोक मिलाकर पी ले तो कितना होगा नशा जाने पूरी खबर

Battery Backup : POCO C65 5G स्मार्टफोन में 5000mAh की एक बैटरी लगाया गया है। जो 90 वाट के फास्ट चार्जर से मात्र 36 मिनट में 100% चार्ज होकर 2 दिन बैटरी बैकअप देने का काम करता अब ये स्मार्टफोन बेहद ही कम रेंज में इतनी फीचर्स आ रहा है।

POCO C65 5G Price in India

iPhone वाले लुक में आया POCO का कम बजट वाला स्मार्टफोन,12GB RAM वाला 5G फोन की रेंज के साथ मिलेंगे फीचर्स भी। अब ये स्मार्टफोन के शुरुआती रेंज के बारे में बात करें तो अब इसकी रेंज मात्र ₹9000 की कम राशि में आ रहा है। जो हमारे मार्केट में बहुत ही आसानी से प्राप्त की जा रही है। जिसके अलावा ऑनलाइन भी इसे ले भी सकते है।

Rithik Roshan के बेटे को मिला इंटरनेशनल म्यूज़िक में एडमिशन,मां सुजैन खान ने शेयर की पोस्ट और दी बधाई

Disclaimer : हमें उम्मीद है कि मेरे द्वारा दिया गया POCO C65 5G स्मार्टफोन के बारे में यह जानकारी आप सभी को बहुत ही ज्यादा पसंद आया होगा। अगर आप इसी और के नए फोन के बारे में पूरी फीचर्स जानना चाहते हैं तो आप हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करना ना भूले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *