Automobile

हे प्रभु अब Mahindra की नई Scorpio मात्र 3.80 लाख रुपए में मचाएगी भौकाल फैंटास्टिक फीचर्स के आगे टिक नहीं पायेगी Kia Seltos…

हे प्रभु अब Mahindra की नई Scorpio मात्र 3.80 लाख रुपए में मचाएगी भौकाल फैंटास्टिक फीचर्स के आगे टिक नहीं पायेगी Kia Seltos…  आज के समय में देश भर में Mahindra Scorpio के लाखों लोग दीवाने हैं, और हर कोई चाहता है कि उसके पास एक महिंद्रा स्कार्पियो हो। परंतु सभी के पास महिंद्रा स्कार्पियो को खरीदने के लिए उतने पैसे नहीं होते हैं। इसीलिए आज हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लाए हैं जिसके तहत आप महिंद्र स्कॉर्पियो को मात्र 4 लाख से भी कम कीमत पर अपना बना सकते हैं।



दरअसल यह एक सेकंड हैंड कार है जो सही कंडीशन पर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म OLX पर लिस्ट है। इस ऑनलाइन वेबसाइट पर इस चमचमाती स्कॉर्पियो की कीमत 4 लाख से भी काम है। चलिए आपको इस सेकंड हैंड कार को कितना चलाया जा चुका है और मॉडल कौन सा है इसके बारे में बताते हैं।

यह भी पढ़े :-2500 रुपए डिस्काउंट के साथ Samsung ने लांच किया ट्रिपल कैमरा सेटअप और 256GB स्टोरेज वाला 5G स्मार्टफोन लुक ने लगाई Oppo और Redmi की लंका 

Mahindra Scorpio के सभी फीचर्स 

इस कार को दिल्ली रजिस्ट्रेशन करवाया गया है इसमें आपको मैन्युअल गियरबॉक्स मॉडल बेचा जाएगा। हालांकि इस बात की जानकारी का जिक्र अभी तक नहीं है कि आखिर इस कार की लास्ट सर्विस कब कराई गई थी। लेकिन आपको बता दे कि इस कार को अब तक 1,20,000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। परंतु अभी स्कॉर्पियो की कंडीशन काफी अच्छी है। वही मॉडल की बात करें तो यह महिंद्रा स्कार्पियो 2014 मॉडल है आपको दिल्ली रजिस्ट्रेशन के साथ मिलेगा।

Mahindra scorpio 2014 model

स्कॉर्पियो 2014 मॉडल में आपको 120bhp की पावर और 280Nm का पिक टॉक मिलता है। इसके अलावा 15.4 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज, मैनुअल 5 गियर बॉक्स जैसे कई शानदार फीचर्स से महिंद्र स्कॉर्पियो लैश है।  इसके अलावा ओएलएक्स पर दी गई जानकारी के मुताबिक महिंद्रा की यह सेकंड हैंड स्कॉर्पियो दिल्ली रजिस्टर है जो मयूर विहार फेस 3 लोकेशन में उपलब्ध है। आपको बता दे की कार को डीजल मॉडल बेचा जा रहा है जिसे कार के दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है।

Mahindra Scorpio प्राइस

यदि आप इस स्कॉर्पियो को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे महिंद्रा की यह यूज्ड कार ओएलएक्स पर लिस्ट की गई है जहां पर इसकी कीमत 3 लाख 80 हजार रुपए रखी गई है। वहीं यदि आप आज के समय में नई स्कॉर्पियो लेते हैं तो आपको स्कॉर्पियो क्लासिक मॉडल की कीमत तकरीबन 11.99 लख रुपए एक्स शोरूम से लेकर 15.49 लख रुपए एक्स शोरूम तक मिलेगी।

यह भी पढ़े :-Creta की नींदे उड़ाने आ गई मात्र 1 लाख में Maruti की Alto 800 बिग डिजिटल फीचर्स से लेस के साथ लुक ने कर दी मार्केट में सबकी छुट्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *