Automobile

35,000 में लड़को को अपने 84kmpl माइलेज और एडवांस डिजिटल फीचर्स से रिझाने आ गई Hero की Passion Pro Xtec स्पोर्ट्स बाइक

35,000 में लड़को को अपने 84kmpl माइलेज और एडवांस डिजिटल फीचर्स से रिझाने आ गई Hero की Passion Pro Xtec स्पोर्ट्स बाइक।  हीरो पैशन प्रो की भारत में जबरदस्त बिक्री होती है यह सस्ती स्पोर्ट्स बाइक अब पहले से ज्यादा हाइटेक हीरो की इस मोटरसाइकल को आसानी से फाईनेंस करा सकते है Hero Passion Pro Xtec  हीरो मोटोकॉर्प इस साल अपनी पॉपुलर मोटरसाइकल को अपडेट कर उन्हें लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश कर रही है.



Also read this:-2500 रुपए डिस्काउंट के साथ Samsung ने लांच किया ट्रिपल कैमरा सेटअप और 256GB स्टोरेज वाला 5G स्मार्टफोन लुक ने लगाई Oppo और Redmi की लंका 

Hero Passion Pro XTec के एडवांस फीचर्स 

हीरो ने पैशन प्रो i3s को बंद कर दिया है और बाइक का प्रोडक्शन बंद हो गया है। और अपनी नयी सेगमेंट की इन गाड़ियों को चालू कर दिया है इसलिए इसमें कुछ खास तरीके के फीचर्स इस प्रकार से है इस बाइक मे प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस और कॉल अलर्ट, माइलेज इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ और सर्विस रिमाइंडर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट समेत कईखूबियां हैं।

Hero Passion Pro XTec बाइक के सुरक्षा फीचर्स 

इस नयी गाड़ी की खास बात यह है की इसमें सुरक्षा के साथ साथ इसके दिखावटी रूप को भी बहुत की खास तरीके से ध्यान में रखा हुआ है . इसकी खास विशेषताओं में से कुछ पर नजर डालें तो इसमें प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक पूर्ण-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एसएमएस और कॉल अलर्ट, एक रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर, एक लो-फ्यूल इंडिकेटर शामिल है जो की ग्राहकों की पसंद बनती जा रहे है।

Hero Passion Pro XTec माइलेज

अगर इस गाड़ी की ओवरआल विशेषताओं की बात करे तो इस गाड़ी के पावर और परफ़ॉर्मेंस डिस्प्लेसमेंट 97.2 तक अधिकतम पावर जनरेट करती है और 8.2 bhp @ 8000 आरपीएम अधिकतम टॉर्क को प्रोडूस करती है 8.05 Nm @ 5000 rpm अब अगर इसके माइलेज की बात की जाए तो इसका माइलेज – एआरएआई 84 किमी प्रति लीटर है जो की बहुत ही शानदार है।

Hero Passion Pro XTec बाइक की कीमत 

हीरो पैशन प्रो एक्सटेक की कीमतों की बात करें तो Passion Pro XTec Drum वेरिएंट की कीमत 74,590 रुपये और Passion Pro XTec Disc वेरिएंट की कीमत 78,990 रुपये (एक्स शोरूम) है। इस बाइक में 113 cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है, जो कि 9.12 PS तक की पावर और 9.79 Nm टॉर्क जेनरेट करता है।गाड़ी कीमत कुल मिला कर उसके फीचर्स के हिसाब से निर्धारित की गई है और इसके लिए उनमे इन सभी फीचर्स को जोड़ गया है इसके पीछे की वजह ग्राहकों को लुभना भी है।

Also read this:-Creta की नींदे उड़ाने आ गई मात्र 1 लाख में Maruti की Alto 800 बिग डिजिटल फीचर्स से लेस के साथ लुक ने कर दी मार्केट में सबकी छुट्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button