Automobile

Creta की नींदे उड़ाने आ गई मात्र 1 लाख में Maruti की Alto 800 बिग डिजिटल फीचर्स से लेस के साथ लुक ने कर दी मार्केट में सबकी छुट्टी

Creta की नींदे उड़ाने आ गई मात्र 1 लाख में Maruti की Alto 800 बिग डिजिटल फीचर्स से लेस के साथ लुक ने कर दी मार्केट में सबकी छुट्टी। भारत में अब कई ऐसी ऑटो कंपनियां हैं जिनकी गाड़ियों सड़कों पर फर्राटा भरती दिख रही हैं। अगर आप चौपहिया खरीदने का विचार कर रहे हैं तो बजट की टेंशन ना लें। हम आपको एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं, जिसकी आप सस्ते में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।



देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति ऑल्टो 800 हर किसी के दिल पर तहलका मचाने का काम कर रही है। आपका बजट नई ऑल्टो 800 खरीदने का नहीं तो फिर चिंता ना करें।

Also read this:-ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और AI फीचर्स के साथ iphone की बत्ती गुल करने आ रहा Oneplus का 5G ब्रांड कीमत होगी मात्र इतनी ?

हम आपको एक सेकेंड हैंड ऑल्टो 800 के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी बहुत ही सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं। गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर मौका ना गंवाएं जिसकी डिटेल आप बारीकि से जानने के लिए हमारा आर्टिकल पूरा ध्यान से पढ़ लें।

Maruti Alto 800 की शोरूम में कीमत

मारुति ऑल्टो 800 की शोरूम से खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो पूरी कीमत चुकानी होगी। आपको गाड़ी खरीदने के लिए साढ़े तीन लाख से लेकर साढ़े पांच लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। आप इतना बजट बनाने में नाकाम होते जा रहे हैं तो देर नहीं करें।

Maruti Alto 800 माइलेज 

देशभर में अब कई ऐसी वेबसाइट हैं जहां से आप कौड़ियों के दाम गाड़ी की खरीदारी कर सकते हैं जो मौका तनिक भी हाथ से ना जाने दें। इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी मौका हाथ से ना जाने दें। मारुति ऑल्टो 800 के माइलेज की बात करें तो एकदम जबरदस्त है, जिसे एक लीटर में 20 से 22 किमी तक चलाया जा सकता है। गाड़ी को कहां लिस्ट किया गया है, यह आप नीचे आराम से जान सकते हैं।

Maruti Alto 800 कीमत 

मारुति ऑल्टो 800 को खरीदारी के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां गाड़ी का प्राइस कुल 1 लाख 10 हजार रुपये निर्धारित किया गया है। यहां आपको किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा। एक मुश्त पूरी रकम चुकानी होगी।

Also read this:-लड़कियों की मनचाही फोटो खींचने iPhone के लुक में Oppo, Vivo की बैंड बजाने आ गया Realme का वन पीस हाई क्वालिटी फीचर्स के साथ, कीमत ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *