Tech

50MP कैमरे वाला Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा डिस्काउंट और ऑफर्स जानिए क्या है प्लांस

50MP कैमरे वाला Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा डिस्काउंट और ऑफर्स जानिए क्या है प्लांस। इस सेल में आप कंपनी का एक शानदार स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। दरअसल, आपको 50MP कैमरे वाला Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन कई डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ खरीदने को मिल रहा है। कल खत्म होने वाली इस सेल में आपको इतना सस्ता फोन कहीं भी नहीं मिलने वाला है। तो बिना किसी देरी के इस हैंडसेट को फटाफट घर खरीद लाएं।



Also Read This :-अगर आप भी 2024 में 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो इस सप्ताह रुक जाईये, हो रहे सस्से सस्ते फ़ोन लांच

Lava Agni 2 5G smartphone all featurs 

इस हैंडसेट में आपको 6.78 इंच का FHD+ कर्व्ड एमोलेड  डिस्प्ले मिलता है। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का दिया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 का प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इसमें आपको 4700 एमएएच की बैटरी दी गई है जो सुपरफास्ट 66W का चार्जिंग सपोर्ट साथ में उपलब्ध मिल रहा है। यह वहीं ये फोन एंड्रॉइड 13 के आधार पर काम करता है।

Lava Agni 2 5G smartphone camera featurs 

बात करें कैमरा फीचर की तो ये चार रियर कैमरा सेटअप में उपलब्ध है। जिसका पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का, तीसरा 2 मेगापिक्सल का और चौथा 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Lava Agni 2 5G smartphone offers 

इस मोबाइल फोन के कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये हैं। में उपलब्ध है। जिसे सेल में 38% डिस्काउंट के बाद 9,299 रुपये में खरीदने को मिल रहा हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत आप इसकी कीमत को 850 रुपए और भी कम करवा सकते हैं।

Lava Agni 2 5G smartphone price 

वहीं पुराना फोन एक्सचेंज करने पर आप ग्राहकों को 8800 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके बाद आप इसकी कीमत को और भी कम करवा सकते हैं। बाकी की जानकारी आप Amazon की शॉपिंग साइट पर जाकर देख सकते है।

Also Read This :-Redmi Note 14 Pro Max के इस वाइट कलर मॉडल ने दिए अपने फीचर्स से मनचलो को झटके जाने कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *