Automobile

फ्लावर नहीं फियर है Revolt की ये धांसू इलेक्ट्रिक बाइक 150km की रेंज और A1 फीचर्स से मार्केट में मचाती है तहलका

भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है। आमतौर पर इसमें टू व्हीलर्स स्कूटर्स का मार्केट ज्यादा लोकप्रिय है, लेकिन अब टू व्हीलर बाइक्स की तरफ भी लोग ध्यान केंद्रित करने लगे हैं।




ऐसे में ग्राहकों की इस डिमांड को देखते हुए Revolt Motors ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय इलेक्ट्रिक बाइक RV400 का नया मॉडल RV 400 BRZ को मार्केट में पेश कर दिया है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में दमदार रेंज के साथ आपको धांसू स्पीड भी देखने को मिल जाती है। तो आइए जानते हैं RV 400 BRZ के धांसू फीचर्स के बारे में

Also read this:-Upcoming Yamaha RX100 के किलर लुक ने मार्केट में उड़ाया गर्दा, अब Shine और Splendor को भूलना होगा

Cool features of RV 400 BRZ electric bike

RV 400 BRZ के फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको कई सारे आधुनिक और धांसू फीचर्स देखने को मिल जाते हैं, जिसमें इंस्ट्रूमेंटेशन के लिए डिजिटल डिस्प्ले भी शामिल है, जो स्पीड, बैटरी लेवल, राइडिंग मोड और टेंपरेचर की रियल-टाइम जानकारी देता है। इसके साथ इस बाइक में आपको रीजनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम भी मिल जाता है।

Powerful battery of RV 400 BRZ electric bike

आपको बता दें कि ग्राहकों की सुविधा के लिए RV 400 BRZ इलेक्ट्रिक बाइक में सुपर पावरफुल बैटरी का पैक देखने को मिल जाता है। RV 400 BRZ में 72V, 3.24 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया गया है, जिसे फुल चार्ज करने में लगभग 4.5 घंटे का समय लगता है।

RV 400 BRZ electric bike range

RV 400 BRZ इलेक्ट्रिक बाइक में आपको ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट राइडिंग 3 अलग-अलग मोड दिए गए हैं। इस बाइक की रेंड भी इसके मोड पर ही निर्भर है। कंपनी की तरफ से दावा किया गया है कि RV 400 BRZ इको मोड में 150 किमी, नॉर्मल मोड में 100 किमी और स्पोर्ट मोड में 80 किमी तक की रेंज दे सकती है।

Color options of RV 400 BRZ electric bike

RV 400 BRZ इलेक्ट्रिक बाइक आपको मार्केट में 5 अलग ऑप्शन में उपलब्ध हो जाती है। ये बाइक लूनर ग्रीन, पैसिफिक ब्लू, डार्क सिल्वर, रिबेल रेड और कॉस्मिक ब्लैक सहित 5 कलर में उपलब्ध है।

RV 400 BRZ electric bike price

कीमत की बात करें तो RV 400 BRZ इलेक्ट्रिक बाइक को Revolt Motors ने 1.38 लाख रुपये (एक्स शोरुम) की कीमत पर मार्केट में पेश किया है।

Also read this:-DSLR कैमरे को टक्कर देगा Realme Narzo N55 5G स्मार्ट फ़ोन जानिए इसके फ़ीचर्स और क़ीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *